Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

अमेरिका के इंडियाना में जिम करते 24 वर्षीय भारतीय छात्र को मारा चाकू, हालत गंभीर

अमेरिका के इंडियाना में एक भारतीय छात्र पर चाकू से हमला कर दिया गया है। 24 वर्षीय छात्र वरुण हमले के वक्त जिम में था। यहीं हमलावर ने उसके कान पर चाकू मार दी। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरुण की हालत बेहद नाजुक है।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: November 01, 2023 7:59 IST
अमेरिकन पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिकन पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

अमेरिका के इंडियाना शहर में एक हमलावर ने 24 वर्षीय भारतीय छात्र को चाकू मार दी। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार रविवार सुबह इंडियाना के वालपराइसो शहर में इस घटना को अंजाम दिया गया। यहां एक सार्वजनिक जिम में हमलावर जॉर्डन एंड्राड ने 24 वर्षीय वरुण की कनपटी में चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। अमेरिकी पुलिस अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं। घटना के बाद, हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है।

हमलावर ने भारतीय छात्र वरुण पर चाकू से हमला किया था, जिससे उसे गंभीर चोट आई है। चोट की गंभीरता के कारण अंततः उन्हें फोर्ट वेन अस्पताल ले जाया गया और कथित तौर पर उनके बचने की शून्य से पांच प्रतिशत संभावना थी। डॉक्टरों के अनुसार, वरुण की हालत नाजुक है। हमलावर एंड्रेड ने पुलिस को बताया कि उसने उस सुबह मालिश का अनुरोध किया था और दूसरे आदमी को खोजने के लिए मालिश कक्ष में चला गया, जिसे वह नहीं जानता था लेकिन उसे "थोड़ा अजीब" लगा।

मालिश को लेकर हुई घटना

आरोप पत्र के अनुसार हमलावर को लगा कि इस दूसरे व्यक्ति ने उसके लिए ख़तरा उत्पन्न किया है। इस वजह से एंड्रेड ने "सही तरीके" से प्रतिक्रिया करना सुनिश्चित किया। उसने अचानवक वरुण के कान पर चाकू से हमला बोल दिया। इसके बाद उसके खून बहने लगा। अमेरिकन पुलिस ने कहा, "एंड्रेड ने उस व्यक्ति (वरुण) को अपने लिए खतरा बताया, इसलिए उसने हमला करके 'सिर्फ प्रतिक्रिया व्यक्त की।"

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement