Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के बाद अब नेपाल में हुई बड़ी दुर्घटना, चितवन में टैक्सी के नदी में गिर जाने से 5 लोगों की मौत

नेपाल में एक टैक्सी ने अपना नियंत्रण खो दिया। इससे वह 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जहां से त्रिशूली नदी बह रही थी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक युवती को लापता बताया जा रहा है। अभी तक 5 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: March 30, 2024 16:15 IST
प्रतीकात्मक फोटो। - India TV Hindi
Image Source : REUTERS प्रतीकात्मक फोटो।

काठमांडूः पाकिस्तान के बाद अब नेपाल  के चितवन जिले में बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह एक टैक्सी खाई में गिर गई, जिससे दो महिलाओं और एक नाबालिग सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार दुर्घटना सुबह करीब सात बजे हुई। पुलिस ने बताया कि काठमांडू से गोरखा जिले की ओर जा रही टैक्सी पृथ्वी राजमार्ग के पास इच्छाकामना ग्रामीण नगर पालिका में त्रिशूली नदी में 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। राहत पहुंच पाने से पहले ही लोगों ने दम तोड़ दिया था। बाद में उनके शवों को बाहर निकाला गया। 

जानकारी के अनुसार टैक्सी में करीब छह यात्री सवार थे। यात्रियों में शामिल एक 18 वर्षीय युवती कथित तौर पर लापता है। मृतकों में 71 वर्षीय वृद्धा समेत दो महिलाएं और एक नौ वर्ष का बच्चा भी शामिल। बताया जा रहा है कि टैक्सी के ड्राइवर ने अचानक अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद वह 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जहां से एक नदी बह रही थी। इस नदी का नाम त्रिशूली नदी है। य

हां पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। इके बावजूद हादसों पर रोक नहीं लग पा रही है। नेपाल से एक दिन पहले अभी पाकिस्तान में भी ऐसा ही हादसा हुआ था, जहां एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। इसमें सवार 8 लोगों की मौत हो गई थी। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे, जिनमें 5 महिलाएं , 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल थे। (भाषा)

यह भी पढ़ें

नीदरलैंड में काफी संख्या में लोगों को बनाया गया बंधक, मची अफरा-तफरी; 150 घरों को कराया खाली

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement