Monday, April 29, 2024
Advertisement

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति ने सबके सामने गर्लफ्रेंड को कर लिया किस, VIDEO हुआ वायरल

अर्जेंटीना के नए राष्ट्रपति जेवियर माइली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेज पर सबके सामने किस कर लिया। माइली की गर्लफ्रेंड फातिमा एक कॉमेडियन हैं और काफी फेमस हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 01, 2024 17:54 IST
argentina president javier milei - India TV Hindi
Image Source : AP/FILE अर्जेंटीना के नए राष्ट्रपति जेवियर माइली ने गर्लफ्रेंड को किया किस

ब्यूनस आयर्स: अर्जेंटीना के नए राष्ट्रपति जेवियर माइली चर्चा में हैं। हालांकि उनका चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है लेकिन इस बार उन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर जो कारनामा किया है, उसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दरअसल माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेज पर ही किस कर लिया, जिसे देखकर मौके पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए।

हालांकि माइली पहले भी अपनी गर्लफ्रेंड को सार्वजनिक रूप से किस कर चुके हैं। नवंबर में जब राष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग खत्म हुई थी, तब भी वह इसी अंदाज में देखे गए थे। 

कौन हैं राष्ट्रपति की गर्लफ्रेंड? 

राष्ट्रपति माइली की गर्लफ्रेंड फातिमा एक कॉमेडियन हैं और काफी फेमस हैं। वह अपने पूर्व पति से अलग हो चुकी हैं और इस समय राष्ट्रपति माइली के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की लव स्टोरी इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी। शुरुआत बातचीत से हुई थी, जो बाद में मुलाकात में बदल गई। 

क्या है पूरा मामला?

राष्ट्रपति माइली अपनी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज के साथ शुक्रवार को नए संगीत कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्मूच किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

हैरानी की बात ये है कि माइली ने पहले स्टेज पर भाषण दिया, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा कि अर्जेंटीना के लिए कठिन समय आने वाला है और देश को आगे बढ़ना होगा। इसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने किस कर लिया। 

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: जापान में तेज भूकंप के बाद बड़े सुनामी का अलर्ट जारी, समुद्र में उठेंगी ऊंची लहरें

हांगकांग से मुंबई आ रही फ्लाइट मेडिकल इमरजेंसी की वजह से बैंकॉक हुई डायवर्ट

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement