Saturday, May 18, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई महिला सांसद ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा-"ड्रग देकर किया गया मेरा यौन उत्पीड़न"

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला सांसद ने खुद के साथ यौन उत्पीड़न होने का गंभीर आरोप लगाया है। लेबर पार्टी की सांसद ब्रिटनी लौगा ने कहा कि उनका यौन उत्पीड़न करने से पहले उन्हें ड्रग भी दिया गया। इसके बाद उनके साथ गलत काम हुआ। उन्होंने कहा कि उसी दिन कई अन्य महिलाओं के साथ भी उसी जगह यही घटना हुई।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: May 05, 2024 13:18 IST
ब्रिटनी लौगा, ऑस्ट्रेलिया की सांसद- India TV Hindi
Image Source : X FROM @BRITTANYLAUGA ब्रिटनी लौगा, ऑस्ट्रेलिया की सांसद

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला सांसद ब्रिटनी लौगा ने अपने एक आरोप से सनसनी मचा दी है। लौगा का आरोप है कि उन्हें नशीला पदार्थ देकर उनका यौन उत्पीड़न किया गया। सांसद ब्रिटनी लौगा ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि तटीय शहर येप्पून में उनके साथ ही कई अन्य महिलाओं को भी नशीला पदार्थ दिया गया और यौन उत्पीड़न करने के साथ मारपीट भी की गई। द गार्जियन की खबर के अनुसार ब्रिटनी लौगा ने आरोप लगाया है कि पिछले सप्ताह के अंत में देश के मध्य क्वींसलैंड शहर येप्पून में उन्हें नशीला पदार्थ दिया गया और उनका यौन उत्पीड़न किया गया।

फेसबुक पर 37 वर्षीय लेबर सांसद ब्रिटनी लौगा की यह पोस्ट सामने आने के बाद हलचल मच गई है। उन्होंने कहा कि कई अन्य महिलाओं ने भी उनसे संपर्क किया था, जिन्हें शायद उसी रात तटीय शहर येप्पून में नशीला पदार्थ दिया गया था। ब्रिटनी ने कहा कि बीते रविवार की सुबह के शुरुआती घंटों में नशीली दवा दिए जाने और मेरा यौन उत्पीड़न के बाद मैं येप्पून पुलिस स्टेशन और येप्पून अस्पताल गई। अस्पताल में परीक्षणों से मेरे शरीर में दवाओं की मौजूदगी की पुष्टि हुई, जो मैंने खुद नहीं ली थी। इस पदार्थ ने मुझ पर काफी प्रभाव डाला। लौगा ने फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट में कहा, ''पुलिस जांच चल रही है।''

लौगा ने कहा कि कई मेरे साथ कई अन्य महिलाओं का भी यौन उत्पीड़न हुआ

ब्रिटनी लौगा ने कहा कि मेरे साथ कई महिलाओं के साथ ऐसा हुआ। उनमें से कई ने मुझसे संपर्क भी किया। यह किसी के साथ भी हो सकता था और दुखद रूप से यह हममें से कई लोगों के साथ हुआ है। मगर यह ठीक नहीं है। हमें नशीली दवाओं या हमले के खतरों के बिना अपने शहर में सामाजिककरण का आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए।" द गार्जियन के अनुसार लौगा पर कथित हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, घटना स्थल पर सड़क के उस पार से शूट किया गया है। यह अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

फेसबुक पोस्ट में लौगा ने लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया और कहा कि घटना के बाद उनको "शारीरिक और भावनात्मक रूप से ठीक होने में समय लगेगा"। उन्होंने आगे लिखा कि "मेरे समर्थन में आगे आने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। मैं वास्तव में आपके विचारशील संदेशों, इशारों और दयालुता को महत्व देती हूं।"क्वींसलैंड पुलिस ने लेबर पार्टी के सांसद द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें

रूसी हमले से थर्राया यूक्रेन का ये गांव, इलाका छोड़कर भागे यूक्रेनी सैनिक और ग्रामीण

खालिस्तानी आतंकी निज्जर की हत्या मामले में 3 भारतीयों की गिरफ्तारी पर फिर अक्रामक हुए PM ट्रूडो, जयशंकर ने दिया ये जवाब

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement