Monday, May 06, 2024
Advertisement

ग्रीस में बड़ा हादसा, 2 ट्रेनों की भीषण टक्कर में 32 लोगों के मरने की खबर, 85 घायल, देखें VIDEO

ग्रीस में 2 ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर हुई है, जिसमें कई लोगों की मौत हुई है और कई घायल हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन आग की लपटों से घिरी है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 01, 2023 10:57 IST
Greece- India TV Hindi
Image Source : AP ग्रीस में 2 ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर

टेम्पे: मध्य ग्रीस के टेम्पे शहर के पास एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां 2 ट्रेनों की टक्कर में करीब 32 लोगों की मौत हो गई है और 85 लोग घायल हो गए हैं। इस हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि ट्रेन आग की लपटों से घिरी हुई है और फायर बिग्रेड के लोग उसे बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। 

घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। हादसे की तस्वीर विचलित करने वाली है, जिसमें ट्रेन के डिब्बे पटरी से अलग पड़े हुए दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी ये पता नहीं लग सका है कि किस लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ। 

ग्रीस के थिसली इलाके के गवर्नर के मुताबिक, एक यात्री ट्रेन एथेंस से उत्तरी शहर थेसालोनिकी की तरफ जा रही थी और दूसरी मालगाड़ी थेसालोनिकी से लारिसा की तरफ थी। लारिसा शहर से पहले इन दोनों के बीच टक्कर हुई। 

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन में 350 से ज्यादा लोग सवार थे। जिसमें से 250 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे। 

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी का आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला, 'राजनीतिक भ्रष्टाचार के लिए युवाओं को शराब में डुबो दिया'

मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद कौन संभालेगा मंत्रालय ? सामने आए ये दो नाम

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement