Monday, June 24, 2024
Advertisement

'अगर तुम पाकिस्तान में होती तो तुम्हें किडनैप कर लेता'...पाकिस्तानी ड्राइवर ने महिला यात्री से ये क्या कह दिया, वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स एक महिला यात्री से कहता है कि अगर वह पाकिस्तान में होती तो वह उसे किडनैप कर लेता। इसपर महिला जब दोबारा चौक कर यही पूछती है तो ड्राइवर फिर से जवाब देता है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 19, 2024 10:23 IST
pakistani uber driver viral video who talk female passenger and said If youre in Pakistan I would ha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तानी ड्राइवर ने महिला यात्री से ये क्या कह दिया

सोशल मीडिया साइटों पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कुछ अच्छे तो कुछ बेहद बुरे। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कनाडा का है। जहां एक ऊबर ड्राइवर और एक महिला यात्री एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। दोनों के बीच हो रही बातचीत के लिए दौरान ऊबर ड्राइवर कुछ ऐसा बोल देता है जो चर्चा का विषय बन गई है और यही कारण है कि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल कैब ड्राइवर महिला यात्री से कहता है कि अगर तुम पाकिस्तान में होती तो वह खुद उसे किडनैप कर लेता क्योंकि दूसरा कोई चारा नहीं है। वीडियो में जिस तरीके से बात हो रही है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों ऊबर ड्राइवर पाकिस्तान का रहने वाला है और वह कनाडा में ड्राइविंग का काम करता है।

कैसी बातें कर रहा है ड्राइवर?

दरअसल सोशल मीडिय पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह एक कैब के भीतर का सीन है। कैब में जा रही महिला यात्री से ऊबर ड्राइवर बात कर रहा होता है। इसी दौरान लड़की से बात करते हुए कैब ड्राइवर कहता है कि अगर आप पाकिस्तान में होती तो मैं तुम्हें किडनैप कर लेता। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कनाडा के टोरंटों का बताया जा रहा है। वीडियों में ड्राइवर करता है  कि अगर पाकिस्तान में तुम पैदा होती तो मैं तुम्हारा अपहरण कर लेता। महिला इसपर आश्चर्य से कहती है कि तुम मेरा अपहरण कर लेते तो ड्राइवर कहता है कि बिल्कुल, क्योंकि मेरे पास तुम्हें पाने का कोई दूसरा रास्ता ही नहीं रहता। 

महिला को बोला- पाकिस्तान में होती तो किडनैप कर लेता

बता दें कि इस वीडियो को 14 मई को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का अब कहना है कि कैब ड्राइवर के खिलाफ महिला को और खुद ऊबर को एक्शन लेना चाहिए। कई दूसरे लोगों ने कहा कि इस ड्राइवर को पकड़कर पाकिस्तान डिपोर्ट कर देना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ड्राइवर ने पूरी बातचीत के दौरान क्या कही इसका कुछ पता नहीं। उसकी छोटी सी वीडियो क्लिप को वायरल किया जा रहा है। हो सकता है कि वह मजाक में कोई बात कह रहा है। बता दें कि पाकिस्तान में महिलाओं की किडनैपिंग, हत्या, रेप और धर्म परिवर्तन जैसे मामले अक्सर देखने को मिलते रहते हैं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement