1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान के विमान में एक साथ 3 लोगों को दिल का दौरा, जेद्दा से इस्लामाबाद आ रही थी फ्लाइट

पाकिस्तान के विमान में एक साथ 3 लोगों को दिल का दौरा, जेद्दा से इस्लामाबाद आ रही थी फ्लाइट

पीआईए के जेद्दा से इस्लामाबाद आ रहे एक विमान में एक दंपति समेत तीन यात्रियों को दिल का दौरा पड़ गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 03, 2019 8:53 IST
PIA- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PIA

इस्लामाबाद। हवा में उड़ते विमान में यात्रियों को दिल का दौरा पड़ना कोई नई बात नहीं हैं, लेकिन यदि एक ही विमान में तीन लोगों को दिल का दौरा पड़े और इसमें एक यात्री की मौत हो जाए तो यह बात जरूर चौंकाती है। यह घटना पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइंस पाकिस्तान इंटरनेशनल एअरलाइंस (पीआईए) की है! 

पीआईए के जेद्दा से इस्लामाबाद आ रहे एक विमान में एक दंपति समेत तीन यात्रियों को दिल का दौरा पड़ गया। इनमें से एक महिला यात्री की मौत हो गई। पाकिस्तान टुडे ने एक रिपोर्ट में कहा कि पीआईए की विमान संख्या पीके-742 में लगभग 225 यात्री सवार थे। रविवार को तीन यात्रियों के सीने में दर्द की शिकायत करने पर विमान को कराची हवाईअड्डे पर आपातकालीन स्थिति में उतारा गया। 

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया कि यात्रियों को अस्पताल ले जाने के लिए नागर विमानन प्राधिकरण (सीएए) की एक एंबुलेंस डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ कराची हवाईअड्डे पर पहुंची। हालाँकि विमान के उतरने से पहले ही महाला बीबी की मृत्यु हो चुकी थी। अन्य दो बीमार यात्री (विवाहित युगल) बच गए। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment