1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. खुद बस चलाकर अपनी शादी में पहुंची महिला, वायरल हुआ VIDEO

खुद बस चलाकर अपनी शादी में पहुंची महिला, वायरल हुआ VIDEO

हाल ही में चीन में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका कर रख दिया। यहां एक दुल्हन ने कुछ ऐसा किया जो आमतौर पर लड़कियों के लिए करना आसान नहीं होता। दरअसल हुआ यूं कि चीन में एक दुल्हन ने सभी रिति-रिवाजों को किनारे रखकर खुद अपनी बारात निकाली।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 30, 2018 18:47 IST
bride who works as a bus driver sends herself to the...- India TV Hindi
bride who works as a bus driver sends herself to the wedding hall in her own bus

बीजिंग: हाल ही में चीन में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका कर रख दिया। यहां एक दुल्हन ने कुछ ऐसा किया जो आमतौर पर लड़कियों के लिए करना आसान नहीं होता। दरअसल हुआ यूं कि चीन में एक दुल्हन ने सभी रिति-रिवाजों को किनारे रखकर खुद अपनी बारात निकाली। चीन के एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, दुल्हन खुद बस चलाकर अपनी शादी पर पहुंची। (अमेरिका को H1B वीजा से जुड़ी पांच हजार शिकायतें मिली )

और तो और वह रास्ते में दु्ल्हें को लेने के लिए भी गई, और फिर दोनों सादी के वेन्यू तक साथ गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दुल्हन जिस बस को चला रही ती वह बस गुब्बारों से भरी हुई थी। इस बस के बाहर दोनों कपल की तस्वीर लगी हुई थी।

दोनों ही कपल ने शादी का जोड़ा पहना हुआ था। बस में जाने के पीछे का कारण बताते हुए दुल्हन ने कहा कि, ''सभी को बिना प्रदूषण के रहना पसंद है। हमने कार की जगह लो कार्बन की बस में जाने का सोचा।'' इस वीडियो में देख सकते हैं कि, दूल्हा फूलों के गुलदस्ते के साथ बैठा हुआ है। जैसे ही वो वेन्यू में पहुंचते हैं तो सभी लोग उनके स्वागत में खड़े रहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment