1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. चीन: तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को रौंदा, पुलिस ने ड्राइवर को मारी गोली

चीन: तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को रौंदा, पुलिस ने ड्राइवर को मारी गोली

चीन के ह्यूबेई प्रांत के जायोयॉन्ग शहर में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक कार हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2019 8:45 IST
Car plows into crowd in China, six killed, police shoot driver | AP Representational- India TV
Car plows into crowd in China, six killed, police shoot driver | AP Representational

बीजिंग: चीन के ह्यूबेई प्रांत के जायोयॉन्ग शहर में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक कार हादसे में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को कुचल दिया जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा 6-7 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। गाड़ी बेकाबू होकर लोगों को कुचलती जा रही थी, लेकिन तभी स्थानीय पुलिस ने कार रोकने के लिए ड्राइवर को गोली मार दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार की सुबह स्थानीय समयानुसार लगभग 6 बजे हुआ। हादसे के वक्त सड़क पर ठीक-ठाक भीड़ थी। घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कार के ड्राइवर ने लोगों पर तेज रफ्तार में अपनी कार क्यों चढ़ा दी। पुलिस अभी ड्राइवर के बारे में भी पता लगा रही है। इसके अलावा अधिकारियों ने किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है।

आपको बता दें कि हाल के वर्षों में चीन में इस तरह की कई घटनाएं देखने को मिली हैं। पिछले साल सितंबर में दक्षिणी चीन में एक शख्स ने कई लोगों को अपनी कार से कुचल दिया था। यहां तक कि कार के ड्राइवर ने नीचे उतर कर भी लोगों पर चाकू और फावड़े से हमला किया था। उस घटना में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X