Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बेटे ने मां को किया दफन, तीन दिन बाद कब्र से निकाला गया जिंदा

महिला आंशिक रूप से पक्षाघात की शिकार थी और बेटा सेवा करके तंग आ गया था, जिसके बाद उसने यह अमानवीय कदम उठा लिया। मामले की जांच की जा रही है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 08, 2020 15:02 IST
chinese woman buried alive for three days by his son- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE chinese woman buried alive for three days by his son

बीजिंग। चीन के उत्तरी हिस्से में एक व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी मां को कथित तौर पर एक खाली पड़ी कब्र में दफना दिया। हालांकि बाद में महिला बुरी तरह से डरी-सहमी स्थिति में लेकिन जिंदा बाहर निकाली गई।

आरोपी व्यक्ति की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां को एक पहिए वाली ठेलागाड़ी में बिठाकर दो मई को ले गया। इसके तीन दिन बाद भी महिला जब वापस नहीं आई तो पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई और व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया।

यह घटना शांक्सी प्रांत के जिंगबियान काउंटी की है। बचाने वाले लोगों ने बताया कि महिला को कब्र से निकाले जाने के बाद भी वह मदद के लिए गुहार लगा रही थी। व्यक्ति की पहचान 58 वर्षीय उप नाम मा के रूप में और महिला की पहचान 79 वर्षीय उपनाम वांग के रूप में हुई है।

चीन के समाचार पत्र के अनुसार महिला आंशिक रूप से पक्षाघात की शिकार थी और बेटा सेवा करके तंग आ गया था, जिसके बाद उसने यह अमानवीय कदम उठा लिया। मामले की जांच की जा रही है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement