Friday, May 17, 2024
Advertisement

दुनियाभर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 3,000 के पार पहुंची, इटली में भी 17 मौतें

कोरोना वायरस के कारण चीन में और 42 लोगों की मौत के साथ ही दुनियाभर में इस संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 3,000 के पार पहुंच गई है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 02, 2020 9:34 IST
Corona Virus- India TV Hindi
Corona Virus

बीजिंग। कोरोना वायरस के कारण चीन में और 42 लोगों की मौत के साथ ही दुनियाभर में इस संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 3,000 के पार पहुंच गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि सभी 42 लोगों की मौत हुबेई प्रांत में हुई है। आयोग ने यह भी कहा कि अब वायरस का प्रकोप कम हो रहा है और संक्रमण के नए मामले सामने आने की रफ्तार भी कम हुई है। दूसरी ओर यूरोप में भी कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। यहां कोरोना वायरस की वजह से 17 लोगों की जान चली गई है। 

वहीं कोरोना वायरस चीन के बाहर भी कहर बरपा रहा है। पड़ौसी देश साउथ कोरिया में भी कोराना का आतंक बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना वायरस के 500 नए मामले सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर यहां कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या 4000 से भी पार चली गई है। यहां पर अब तक कोरोना वायरस के चलते 22 लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी ओर यूरोप में भी कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। यहां कोरोना वायरस की वजह से 17 लोगों की जान चली गई है। 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement