Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में भी कोरोना से 'हाहाकार'! मौत के आंकड़े ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड

पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को बताया कि संक्रमण से एक दिन में होने वाली मौत का यह आंकड़ा पिछले साल के बाद से सबसे ज्यादा है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 24, 2021 13:21 IST
Coronavirus creates havoc in pakistan पाकिस्तान में भी कोरोना से 'हाहाकार'! मौत के आंकड़े ने तोड़े प- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान में भी कोरोना से 'हाहाकार'! मौत के आंकड़े ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में पिछले 24 घंटों में 157 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई, जबकि संक्रमण के 5,908 नए मामले दर्ज किए गए। पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को बताया कि संक्रमण से एक दिन में होने वाली मौत का यह आंकड़ा पिछले साल के बाद से सबसे ज्यादा है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने कहा कि 157 में से 53 मरीजों ने वेंटिलेटर पर रहते हुए दम तोड़ दिया। मंत्रालय ने एक बयान में कहा, “पाकिस्तान में कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटों में 157 लोगों की मौत हो गई। यह पिछले साल 20 जून के बाद से सबसे ज्यादा है जब एक दिन में बीमारी के कारण 153 लोगों ने दम तोड़ दिया था।”

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण से अब तक 16,999 लोगों की मौत हुई है जबकि कुल मामले 7,90,016 हो गए हैं। मंत्रालय ने कहा, “पाकिस्तान में अब तक कम से कम 6,86,488 लोग स्वस्थ हुए हैं जो काफी बड़ी संख्या है। देश में 86,529 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं।” 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement