Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Coronavirus: Nepal में 14 मस्जिदें सील की गयीं, 33 भारतीय isolation में भेजे गए

Nepal में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सुनसारी जिले में अधिकारियों ने शनिवार को 14 मस्जिदों को सील कर दिया तथा वहां शरण लिये 33 भारतीयों एवं सात पाकिस्तानियों को पृथक वास में भेज दिया।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 18, 2020 21:17 IST
Nepal- India TV Hindi
Image Source : AP Representational Image

काठमांडू. Nepal में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सुनसारी जिले में अधिकारियों ने शनिवार को 14 मस्जिदों को सील कर दिया तथा वहां शरण लिये 33 भारतीयों एवं सात पाकिस्तानियों को पृथक वास में भेज दिया। स्थानीय मीडिया ने यह खबर दी है। पूर्वी नेपाल के इटहरी महानगरपालिका में इन मस्जिदों को सील किया गया है।

निजी समाचार चैनल एवेन्यूज टेलीविजन के अनुसार इन मस्जिदों में शरण लिये हुए 33 भारतीयों और सात पाकिस्तानियों को पृथक वास में भेज दिया गया। यह कदम ऐसे समय में उठाया गया है जब 12 भारतीय कोविड-19 से संक्रमित पाये हैं।

उसी के साथ देश में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या दोगुनी हो गयी है। शुक्रवार को एक ही दिन में कोविड-19 के 14 नये मामले आने के बाद इस बीमारी के रोगियों की संख्या बढ़कर 30 हो गयी। नेपाल 27 अप्रैल तक लॉकडाउन में रहेगा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement