Friday, April 26, 2024
Advertisement

जापान: साप्पोरो शहर में ब्लास्ट, पब, रियल एस्टेट एजेंसी और एक क्लिनिक हुआ तहस नहस

जापान के साप्पोरो शहर में एक पब के पास विस्फोट में 42 लोग घायल हो गए। जापान टाइम्स के मुताबिक, ये विस्फोट शहर के टोयोहिरा वार्ड में रविवार रात लगभग 8.30 बजे के आसपास हुआ।

IANS Edited by: IANS
Updated on: December 17, 2018 10:26 IST
जापान के साप्पोरो शहर...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जापान के साप्पोरो शहर में एक पब के पास विस्फोट में 42 लोग घायल हो गए।

टोक्यो: जापान के साप्पोरो शहर में एक पब के पास विस्फोट में 42 लोग घायल हो गए। जापान टाइम्स के मुताबिक, ये विस्फोट शहर के टोयोहिरा वार्ड में रविवार रात लगभग 8.30 बजे के आसपास हुआ। आग पर देर रात 2.10 बजे तक काबू पाया जा सका। पुलिस के मुताबिक, ये संदिग्ध गैस विस्फोट लकड़ी की इमारतों में हुआ, जिसमें एक जापानी शैली का पब, एक रियल एस्टेट एजेंसी और एक क्लिनिक था, जो नष्ट हो गए।

घायलों में रियल एस्टेट ऑफिस का एक पुरूष कर्मचारी भी है, जिसकी हालत गंभीर है। पुलिस को अंदेशा है कि ये विस्फोट या तो पब में हुआ या रियल एस्टेट के ऑफिस में हुआ। इस विस्फोट में घटनास्थल के आसपास के घरों और रेस्तरां की खिड़कियां नष्ट हो गईं। कई लोगों को ऐसा लगा कि भूकंप आया। समाचार एजेंसी ‘जीजी’ ने बताया कि एक व्यक्ति का मुंह बुरी तरह झुलस गया लेकिन किसी भी घायल की जान को कोई खतरा नहीं है। विस्फोट में कई बच्चे भी घायल हुए हैं।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement