Friday, May 03, 2024
Advertisement

हैकर्स ने चुराया किम के 'खात्मे' का प्लान, 'केमिकल बम' से मरेगा सनकी

सनकी किम जोंग पर मौत का साया मंडरा रहा है। किम जोंग के पास उसकी हैकर्स टीम ने एक ऐसी जानकारी पहुंचाई है जिससे ये सनकी तानाशाह खौफ में है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 11, 2017 15:07 IST
kim jong un- India TV Hindi
kim jong un

सनकी किम जोंग पर मौत का साया मंडरा रहा है। किम जोंग के पास उसकी हैकर्स टीम ने एक ऐसी जानकारी पहुंचाई है जिससे ये सनकी तानाशाह खौफ में है। उत्तर कोरिया में सेना की हैकर्स टीम ने दक्षिण कोरिया के कंप्यूटरों को हैक करके किम जोंग को मौत के घाट उतारने वाले प्लान का खुलासा किया है। सियोल के कंप्यूटर्स में दर्ज अपनी मौत का फरमान देखकर तानाशाह किम जोंग थर-थर कांप रहा है। किम जोंग की रातों की नींद उड़ गई है, उसे अपनी मौत का डर सता रहा है। सनकी तानाशाह को मालूम हो गया है कि मौत उसके बेहद करीब है, और कभी भी झपट्टा मार सकती है। किम जोंग के डर का कारण वो दस्तावेज है जिसमें उसकी मौत का तरीका और तारीख मुकर्रर है, वो दस्तावेज जिसमें उसके डेथ वारंट पर मुहर है वो दस्तावेज जिसमें उसके खौफनाक अंत की कहानी लिख दी गई है, वही दस्तावेज किम जोंग के हाथ लग गया है। अपनी मौत का फरमान देखकर इस सनकी तानाशाह की सारी हेकड़ी हवा हो गई है। (यात्रा प्रतिबंध मामले में ट्रंप को मिली कोर्ट से हरि झंड़ी)

उत्तर कोरिया के हैकर्स ने चुराया किम जोंग की मौत का प्लान

दक्षिण कोरिया के सांसद री चेओल ही ने कहा कि उत्तर कोरियाई सेना के हैकरों ने पिछले साल अगस्त-सितंबर में दक्षिण कोरिया के रक्षा मंत्रालय के इंटरने में सेंध लगाई थी। हैकर्स ने 235 जीबी डेटा हासिल किए थे, लेकिन करीब 10,700 डाक्यूमेंट की ही पहचान हो पाई है। उसमें वो डेटा भी शामिल है जिसमें सनकी तानाशाह को मारने का प्लान है। उत्तर कोरिया के हैकर्स ने डेटा की इस चोरी से ना सिर्फ किम जोंग की मौत का प्लान चुराया है बल्कि दक्षिण कोरिया और अमेरिका की पूरी युद्ध नीति भी चुरा ली है। दक्षिण कोरिया की सेना से चुराए गए इस डाटा में दक्षिण कोरिया के सभी अहम सैन्य दस्तावेज, उत्तर कोरिया और अमेरिका की साझा युद्ध नीति, युद्ध के हालात में बचने के उपाय के प्लान, और साथ ही सभी अहम सैन्य ठिकानों के बारे में जानकारी शामिल हैं। हालांकि दक्षिण कोरिया के रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने खुफिया मामलों का हवाला देते हुए इस रिपोर्ट की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है। सियोल ने सिर्फ इतना कहा है कि मिलिट्री इंटरनेट पर सेंध लगी है लेकिन क्या डाटा चोरी हुआ ये नहीं बताया है।

अभी भी मंडरा रहा है किम जोंग उन के सिर पर मौत का खतरा
ये डाटा बीते साल सितंबर में हैक किया गया था। इस साल मई में दक्षिण कोरिया ने कहा था कि बड़ी तादाद में डाटा चोरी हुआ है और इसके पीछे उत्तर कोरिया हो सकता है। दक्षिण कोरिया की सरकारी समाचार एजेंसी योनहैप के मुताबिक हाल के सालों में उत्तर कोरिया की ओर से कई बड़े साइबर हमले हुए हैं। इनमें कई के निशाने पर सरकारी वेबसाइटें और ठिकाने शामिल हैं। उत्तर कोरिया का सनकी तानाशाह किम जोंग युद्ध के मामलों में कोई कानून नहीं मानता, वो किसी भी कीमत पर उत्तर कोरिया और अपने खिलाफ होने वाली हर हरकत पर नजर रखता है। किम जोंग साम-दाम-दंड-भेद किसी भी तरह हर हाल में अपनी जान की हिफाजत चाहता है, इसलिए उसने इंजीनियर्स की एक चोर सेना तैयार कर रखी है। सनकी तानाशाह की इस चोर सेना में 6800 हैकर्स हैं जिनका काम ही है दुश्मनों की रणनीति पर नजर रखना। किम जोंग की मौत भले ही टल गई हो लेकिन उसके सिर पर खतरा अभी भी मंडरा रहा है। लाखों लोगों को ताबूत में दफ्न करने की धमकी देने वाले नॉर्थ कोरिया के सनकी तानाशाह अब खुद को ताबूत में सोच कर ही घबरा रहा है। किम जोंग कितना डरा हुआ है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने अपनी सुरक्षा के लिए रूस से गुहार लगाई है।

अमेरिका के शिकारी घूम रहे हैं किम जोंग का डेथ वारंट लेकर
यकीनन जिस किम जोंग का नाम सुनकर सुपर पॉवर अमेरिका की सांसे अटक जाती है, जिसकी सनक के सामने दक्षिण कोरिया दहशत में जीने को मजबूर है। जिसके डर से जापान के फाइटर प्लेन लगातार हवा में गश्त कर रहे हैं अब उसी तानाशाह को नॉर्थ कोरिया में घुसकर मारने का सीक्रेट प्लान एबीसी तैयार है। अमेरिका के शिकारी चील किम जोंग का डेथ वारंट लेकर घूम रहे है और इससे पहले कि किम जोंग दुनिया में तबाही मचाए उससे पहले ही सनकी तानाशाह का चैप्टर बंद कर दिया जाएगा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement