1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान की सेना ने फिर पलटा वहां की सरकार का फैसला? कुलभूषण के लिए Army Act में संशोधन की खबरों को गलत बताया

पाकिस्तान की सेना ने फिर पलटा वहां की सरकार का फैसला? कुलभूषण के लिए Army Act में संशोधन की खबरों को गलत बताया

कुलभूषण जाधव के मामले को पाकिस्तान की सिविल अदालत पेश किए जाने के लिए पाकिस्तान के Army Act में संसोधन की जो खबरें आ रही थीं उन खबरों को पाकिस्तान की सेना ने झूठ बताया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2019 18:22 IST
Pak Army Statement on Pakistan Army Act Amendment - India TV
Image Source : PAK DG ISPR TWITTER Pak Army Statement on Pakistan Army Act Amendment 

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की सरकार के एक और फैसले को लगता है पाकिस्तान की सेना ने बदल दिया है। कुलभूषण जाधव के मामले को पाकिस्तान की सिविल अदालत पेश किए जाने के लिए पाकिस्तान के Army Act में संसोधन की जो खबरें आ रही थीं उन खबरों को पाकिस्तान की सेना ने झूठ बताया है। पाकिस्तान की सेना के आधिकारि प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा है कि Army Act में संशोधन की खबरें गलत हैं और यह सिर्फ अफवाह हैं। आसिफ गफूर ने कहा कि इस मामले पर पुनर्विचार के कानूनी पहलुओं पर विचार किया जाएगा और जो फैसला होगा उसकी जानकारी उचित समय पर साझा की जाएगी।

ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान की सरकार Army Act में संशोधन की बात कर रही थी लेकिन पाकिस्तान की सेना ने वहां की सरकार को ऐसा करने से रोक दिया है और खुद अपनी तरफ से बयान जारी कर कह दिया है कि Army Act में संशोधन की खबरें गलत हैं।

बुधवार दिन में पाकिस्तानी मीडिया में खबरें आ रहीं थी कि इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (ICJ) की शर्त के मुताबिक, पाकिस्तान की जेल में जासूसी के आरोप में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को सिविल कोर्ट में अपील दायर करने का अधिकार देने के लिए पाकिस्तान अपने आर्मी ऐक्ट में संशोधन कर रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13