1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. PM मोदी को सांप-मगरमच्छ दिखाने वाली गायिका पर आई मुसीबत, अब बौखलाहट में दिया बड़ा बयान

PM मोदी को सांप-मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी गायिका पर आई मुसीबत, बौखलाहट में दिया बड़ा बयान

पीरजादा ने शायद ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा और जब ऐसा हुआ तो वह बुरी तरह बौखला गईं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2019 6:57 IST
Pakistani Singer threatens PM Modi with snakes and crocodiles, fined - India TV Hindi
Pakistani Singer threatens PM Modi with snakes and crocodiles, fined | YouTube Grab

कराची: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन्हें सांप और मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा के समाने अब एक अलग ही तरह की परेशानी खड़ी हो गई है। उन्हें पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने गैरकानूनी तरीके से सांप और मगरमच्छ रखने के मामले में चालान भरने को कहा है। पीरजादा ने शायद ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा और जब ऐसा हुआ तो वह बुरी तरह बौखला गईं। उन्हें लगा था कि वह देशभक्ति दिखा रही हैं लेकिन उनकी यह हरकत गैरकानूनी निकली। 

कश्मीरियों को दे रही थीं ‘समर्थन’

खुद का चालान कटने पर वह बरस पड़ीं और कहा कि यह सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी ही बातों से पता चलता है कि बहुत सारे भारतीय 'गद्दार पाकिस्तानियों' से कहीं बेहतर हैं। उन्होंने वन्यजीव विभाग को खरीखोटी सुनाई। कुछ दिन पहले पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने 'जुल्म के शिकार कश्मीरियों' के समर्थन में आवाज उठाते हुए मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर 'डराया' था। इसी वीडियो पर वन्यजीव विभाग ने कहा कि इन जानवरों को घर में रखने की इजाजत नहीं है और पीरजादा का चालान काट दिया।


अब नए वीडियो में निकाली भड़ास
अब पीरजादा ने एक और वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं। वह इन्हें संपेरों से लेकर वीडियो व शो में दिखाती हैं। इससे संपेरों को भी पैसा मिल जाता है। वीडियो में उन्होंने कहा, ‘5 साल से इन सांपों के साथ तमाम न्यूज चैनलों में जा रही हूं। तब तो किसी ने कुछ नहीं कहा। कोई ऐक्शन नहीं लिया गया। लेकिन, जैसे ही मैंने मोदी को धमकी दी और उन्हें डराया तो अफसोस की बात है कि मेरे खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई। अगर आप लोग पाकिस्तान से प्यार नहीं कर सकते तो कम से कम गद्दारी तो मत करिए।’

टीवी चैनलों पर भी जमकर भड़कीं
उन्होंने टीवी चैनलों को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘मेरा वही वीडियो क्यों दिखाया जिसमें मैं मोदी की बात कर रही हूं। भारत वाकई आप लोगों से अच्छा है। मैं कभी भारतीयों की बुराई नहीं करती, सिर्फ मोदी की करती हूं। बहुत सारे भारतीय बहुत सारे इन पाकिस्तानियों से बेहतर हैं जो अपने मुल्क से गद्दारी करते हैं और वन्यजीव विभाग भी ऐसा ही गद्दार है।’ उन्होंने कहा कि अभी वन्यजीव विभाग की तरफ से उन्हें लिखित में कुछ नहीं मिला है। जैसे ही मिलेगा, वह विभाग पर मुकदमा ठोंक देंगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X