1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान को करारा झटका, यूएई ने सभी फ्लाइट पर लगाई रोक, सामने आया चौंकाने वाला कारण

पाकिस्तान को करारा झटका, यूएई ने सभी फ्लाइट पर लगाई रोक, सामने आया चौंकाने वाला कारण

पाकिस्तान में कोरोना वायरस की टेस्टिंग की पर्याप्त व्यवस्था न होने के चलते संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान से आने वाली सभी उड़ानों को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 29, 2020 8:07 IST
PIA- India TV Hindi
Image Source : PIA PIA

पाकिस्तान में कोरोना वायरस की टेस्टिंग की पर्याप्त व्यवस्था न होने के चलते संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान से आने वाली सभी उड़ानों को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। यूएई की जनरल सिविल एविएशन अथॉरिटी (जीसीएए) ने पाकिस्तान से आने वाली सभी उड़ानों के निलंबन की घोषणा की है। यह निलंबन उन फ्लाइट्स पर भी लागू होगा जो यूएई के रास्ते यूरोप या अमेरिकी देशों को जाती हैं। 

जीसीएए के अनुसार यह निलंबन तब तक लागू रहेगा जब तक कि पाकिस्तान संयुक्त अरब अमीरात की ओर जाने वाली सभी फ्लाइट्स के यात्रियों के लिए कोविड-19 लैब टेस्ट की प्रक्रिया स्थापित नहीं कर देता। बता दें कि पिछले सप्ताह एमिरेट्स एयरलाइंस ने भी पाकिस्तान के लिए अपने परिचालन पर रोक लगा दी थी। 

नेशनल इमरजेंसी क्राइसिस एंड डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने रविवार को कहा, "यह सोमवार, 29 जून, 2020 तक स्वास्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक एहतियाती उपाय है।" जीसीएए ने सभी एयरलाइनों को अपनी उड़ानों को पुनर्निर्धारित करने के लिए कहा है। साथ ही यात्रियों से भी अपनी एयरलाइन के साथ बात करने की हिदायत दी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X