Saturday, June 22, 2024
Advertisement

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने शेयर की प्रभु की तस्वीर, लिखा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद सोशलमीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया कि वह तेजी से वायरल हो रहा है। इस खिलाड़ी की पोस्ट ने पाकिस्तानियों को परेशान कर दिया है। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने श्रीराम की तस्वीर के साथ अपना कमेंट शेयर किया है।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: January 24, 2024 6:46 IST
श्री रामलला, अयोध्या। - India TV Hindi
Image Source : PTI श्री रामलला, अयोध्या।

अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद दुनिया भर से तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर की प्रभु श्रीराम को लेकर की गई पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी ने अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद श्रीराम की तस्वीर शेयर करके सिर्फ एक लाइन का कमेंट लिखा और इसके बाद वह वायरल हो गया। भारतीय लोग और रामभक्त जहां पाकिस्तानी खिलाड़ी की इस पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं पाकिस्तानी लोग इससे बिलबिला उठा हैं। आइए आपको बताते हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ी ने प्रभु श्रीराम को लेकर ऐसा क्या लिखा दिया, जिससे की वह वायरल हो गया। 

दरअसल रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने अपने सोशलमीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रभु की एक तस्वीर शेयर की है। भारत समेत दुनिया के तमाम देशों के प्रतिनिधि और सेलिब्रिटी अयोध्या में 500 साल प्रभु श्रीराम की वापसी पर अपनी बधाई दे रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने भी प्रभु श्रीराम की एक मनोहारी तस्वीर को अपने सोशलमीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। इसमें दानिश कनेरिया ने लिखा है कि "सदियों की प्रतीक्षा पूर्ण हुई, प्रतिज्ञा पूर्ण हुई, प्राण-प्रतिष्ठा पूर्ण हुई।" दानिश कनेरिया के इतना लिखते ही पाकिस्तान में बवाल मच गया और उनकी पोस्ट वायरल होने लगी। 

पाकिस्तानी हिंदू हैं दानिश कनेरिया

अनिल दलपत के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाले दानिश कनेरिया केवल दूसरे हिंदू हैं। वह पूर्व स्पिनर हैं। भगवान राम के अयोध्या लौटने से वह काफी प्रसन्न थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "सदियों का इंतजार खत्म हुआ, प्रतिज्ञा पूरी हुई, 'प्राण प्रतिष्ठा' पूरी हुई।" इसके बाद दानिश कनेरिया ने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें प्रभु की तस्वीर के साथ "मेरे राम" लिखा। उनकी इस पोस्ट पर कई भारतीय यूजरों ने जयसियाराम और जयश्रीराम लिखकर उनका समर्थन किया। वहीं पाकिस्तानियों को दानिश कनेरिया की यह पोस्ट नागवार गुजरी। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement