Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इमरान की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति का बड़ा खुलासा, कहा 'इमरान खान ने की मेरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद

इमरान खान की निजी जिंदगी हमेशा विवादों में रही है। इसी बीच उनकी पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति ने सनसनीखेज खुलासा करके पाकिस्ताान में भूचाल ला दिया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान ने मेरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर दी। जानिए और क्या कहा?

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 21, 2023 17:25 IST
इमरान की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति का बड़ा खुलासा- India TV Hindi
Image Source : FILE इमरान की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति का बड़ा खुलासा

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान भ्रष्टाचार सहित कई मामलों में जेल में बंद हैं। वे अपनी निजी जिंदगी में भी काफी विवादों में रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी बुशरा बीवी के पूर्व पति खावर मानेका ने इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों से पाकिस्तान में सनसनी फैल गई है। इमरान की पत्नी बुशरा बीवी के पूर्व पति मानेका ने इमरान खान पर आरोप लगाया है कि 'इमरान ने ही उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद की है। इमरान बिना इजाजत उनके घर आते थे।

इमरान की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति खावर मानेका ने पीटीआई चेयरमैन इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने इमरान की तीसरी शादी और अपने तलाक को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। जियो न्यूज के एक प्रोग्राम में मानेका ने कहा कि इमरान ने उनकी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा, 'हमारी शादी 28 साल तक चली। हमारी वैवाहिक जिंदगी खुशी से गुजर रही थी, लेकिन इमरान खान ने इसे बर्बाद कर दिया।' उन्होंने आगे कहा कि बुशरा बीबी ने 2017 में तलाक के डेढ़ महीने बाद ही इमरान से शादी कर ली। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चों और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब मीडिया में खबरें आईं तो भी मैंने इससे इनकार किया था। इमरान खान ने जनवरी 2018 में बुशरा बीबी से शादी कर ली थी।

बुशरा बीवी से कब हुई इमरान मुलाकात, पूर्व पति ने किया खुलासा

जनता की नजरों से दूर रखते हुए 18 फरवरी को इससे जुड़ी तस्वीरें जारी की गईं। मानेका ने कहा कि इमरान खान बिना इजाजत उनके घर आते थे। पीटीआई चीफ इमरान और बुशरा बीबी की मुलाकात से वे खुश नहीं थे। मानेका ने यह भी कहा कि एक बार जब इमरान खान उनके घर आए तो नौकरों की मदद से उन्हें भगा दिया। मानेका के मुताबिक इस्लामाबाद में PTI के विरोध प्रदर्शन के दौरान इमरान और बुशरा बीबी की मुलाकात हुई। इस मुलाकात को बुशरा बीबी की बहन मरियम वाटो ने कराया था।

पहली मुलाकात के बाद कुछ यूं शुरू हुआ मिलने का सिलसिला

मानेका ने कहा कि पहली मुलाकात के बाद इमरान खान और बुशरा बीबी अक्सर इस्लामाबाद में मिलने लगे। उन्होंने कहा, 'मेरी मां कहती थी कि इमरान खान अच्छा आदमी नहीं है, उसे घर में मत आने दो।' बुशरा बीबी जब मानेका की पत्नी थीं, तब भी वह इमरान खान से देर रात तक बात किया करती थीं। बुशरा बीबी इसके अलावा इस्लामाबाद के बनी गाला में इमरान खान से मिलती थीं। उन्होंने कहा कि इमरान से छह महीने पहले बुशरा बीबी अलग हो गईं और अपने मायके चली गईं। बाद में उन्होंने वापस आने से इनकार कर दिया।

तलाक पर खामोश रही बुशरा बीबी, पूर्व पति ने भिजवाए तलाक के कागजात

मानेका ने कहा कि इमरान खान की करीबी फाराह गोगी ने उन्हें बुशरा बीबी को तलाक देने को कहा। उन्होंने कहा, 'मैं इसके बाद बुशरा बीबी के पास गया और पूछा कि क्या तुम मुझसे तलाक चाहती हो? उसने अपना सिर झुकाए रखा और कोई जवाब नहीं दिया। बाद में मैंने 14 नवंबर 2017 को फाराह गोगी के जरिए तलाक के कागज भिजवा दिए।' इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि तलाक के कागजों पर तारीख बदली गई और इसके लिए चुप रहने को कहा गया, क्योंकि इमरान पीएम बनना चाहते थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement