Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Pakistan में 2 नाबालिग Hindu बहनों से बलात्कार, एक आरोपी ने ली अग्रिम जमानत, दूसरा गिरफ्तार

16 और 17 साल की 2 बहनें 5 जून की सुबह अपने घर से बाहर नजदीक के एक खेत में शौच के लिए गयी थीं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 16, 2022 22:00 IST
Pakistan, Pakistan Hindu Rape, Pakistan Rape, Pakistan Hindu Rape News- India TV Hindi
Image Source : AP FILE Representational Image.

Highlights

  • आरोपियों की पहचान उमर अशफाक और काशिफ अली के रूप में हुई है।
  • आरोपियों ने पहले लड़कियों के परिजनों से मामले को दबाने के लिए कहा।
  • मेडिकल जांच में दोनों नाबालिग बहनों के साथ रेप की पुष्टि हुई है।

लाहौर: पाकिस्तान में 2 हिंदू बहनों के साथ बलात्कार का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 2 युवकों ने 2 हिंदू बहनों के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दोनों आरोपियों की पहचान अशफाक और काशिफ अली के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों में से काशिफ अली एक प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखता है और यही वजह है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज होने में देर हुई।

‘दोनों बहनों के साथ रेप की पुष्टि हुई’

पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब ने बताया कि बहावलनगर, फोर्ट अब्बास में रहने वाली 16 और 17 साल की 2 बहनें 5 जून की सुबह अपने घर से बाहर नजदीक के एक खेत में शौच के लिए गयी थीं। उन्होंने बताया कि वहां 2 व्यक्तियों ने बंदूक दिखा कर उन्हें बंधक बना लिया और उनके साथ रेप किया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान उमर अशफाक और काशिफ अली के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच में दोनों बहनों के साथ रेप की पुष्टि हुई है।

काशिफ अली ने कोर्ट से ली अग्रिम जमानत
पुलिस ने 3 दिन की देरी के बाद यह मामला दर्ज किया क्योंकि इलाके के कुछ प्रभावशाली लोग पीड़िता के परिवार के साथ मामले को सुलझाने में लगे हुए थे। काशिफ अली नाम के आरोपी का संबंध इलाके के एक प्रभावशाली परिवार से है। पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब ने कहा कि लड़कियों के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। याकूब ने आगे कहा कि उमर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि काशिफ अली ने कोर्ट से अग्रिम जमानत हासिल कर ली है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement