Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, हमलावरों ने वैन पर की ताबड़तोड़ गोलीबारी, ASI समेत छह पुलिसकर्मियों की मौत

Attack on Pakistan Police: पाकिस्तान में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। यहां के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में पुलिस की वैन पर हमला हो गया है, जिसमें छह पुलिसकर्मी मारे गए हैं। इन पर सशस्त्र हमलावरों ने हमला कर दिया था।

Shilpa Edited By: Shilpa @Shilpaa30thakur
Updated on: November 16, 2022 23:23 IST
पाकिस्तान में पुलिस की वैन पर हुई हमला- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पाकिस्तान में पुलिस की वैन पर हुई हमला

पाकिस्तान के अशांत उत्तरी-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बुधवार को सशस्त्र हमलावरों ने एक पुलिस वैन पर गोलीबारी कर दी, जिसमें छह पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि इन अज्ञात सशस्त्र हमलावरों ने दक्षिण वजीरीस्तान से सटे लक्की मारवात जिले में पुलिस वैन पर हमला किया था। उन्होंने बताया कि हमले में पुलिस चौकी के सहायक पुलिस निरीक्षक (एएसआई) इलमदीन और पांच अन्य कांस्टेबल की मौत हो गई।

लक्की मारवात के जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दल मौके पर पहुंच गया है और घेराबंदी और तलाशी अभियान चला रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने घटना की निंदा की है और गृहमंत्री राना सनाउल्ला ने हमले पर मुख्य सचिव और प्रांत के पुलिस प्रमुख से रिपोर्ट मांगी है।

प्रांत के सीएम ने लिया संज्ञान

प्रांत के मुख्यमंत्री महमूद खान ने भी घटना पर संज्ञान लेते हुए खैबर पख्तूनख्वा के पुलिस प्रमुख से तत्काल रिपोर्ट मांगी है। पिछले सप्ताह दक्षिण वजीरीस्तान जिले में भारी हथियारों से लैस हमलावरों ने रगाजी थाने पर हमला कर दिया था, जिसमें दो पुलिसकर्मी मारे गए थे जबकि दो अन्य घायल हो गए थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement