Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिलावल के बाद पाकिस्तान की एक और मंत्री ने भारत को दी धमकी, बोलीं- हमने Atom Bomb खामोश बैठने के लिए नहीं बनाया

Pakistan Atom Bomb: पाकिस्तान की मंत्री ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान ने एटम बम चुप रहने के लिए नहीं बनाया है। वह बिलावल के सपोर्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं।

Shilpa Written By: Shilpa @Shilpaa30thakur
Published on: December 18, 2022 10:49 IST
पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री - India TV Hindi
Image Source : ANI पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री

पाकिस्तान अपनी खोखली धमकियों से कतई बाज नहीं आ रहा है। अब वहां की मंत्री शाजिया मर्री ने भारत को एटम बम की धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान ने एटम बम खामोश बैठने के लिए नहीं बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने भारत के साथ युद्ध करने की धमकी भी दी है। शाजिया मर्री ने विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का समर्थन करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें वह भारत के खिलाफ ठीक वैसे ही जहर उगलती रही, जैसे बिलावल ने उगला था। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि हम भारत के खिलाफ शिकायत नहीं कर रहे हैं, बल्कि हमें भारत में नरेंद्र मोदी की मौजूदा सरकार से शिकायत है। उन्होंने कहा कि आप बार-बार पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहेंगे और अगर पाकिस्तान चुपचाप सुनता रहा तो ऐसा नहीं होगा। शाजिया ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा, खुद को सुधारो, तुम बिलावल भुट्टो के पुतले जलाने की धमकी दे रही हो, जबकि भारत में तुम्हारे ही पुतले जलाए जा रहे हैं।

जवाब देने की धमकी दी 

शाजिया मर्री ने मोदी सरकार को धमकी देते हुए कहा कि अगर मोदी सरकार लड़ेगी तो जवाब सुनेगी। परमाणु राष्ट्र का जो दर्जा हमें मिला है, वह चुप रहने का नहीं है। पाकिस्तान भी जवाब देना जानता है। दरअसल, शाजिया मर्री का ये रिएक्शन बिलावल भुट्टो के सपोर्ट में आया है। बिलावल भुट्टो ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था।

बिलावल भुट्टो ने क्या कहा था?

बिलावल भुट्टो ने अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के सत्र के इतर एक संवाददाता सम्मेलन में भारत सरकार को महात्मा गांधी के बजाय हिटलर से प्रभावित होने की बात कही थी। पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की थी। संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एस जयशंकर द्वारा पाकिस्तान को फटकार लगाने के बाद बिलावल का यह बयान आया था।

 
 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement