Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pakistan News: पाकिस्तान के संसद भवन में दो कैफेटेरिया सील, खाने में कॉकरोच मिलने के बाद लिया गया एक्शन

Pakistan News: पाकिस्तान के संसद भवन में स्थित दो कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन में कॉकरोच मिलने के बाद उन्हें सील कर दिया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: July 31, 2022 19:53 IST
Pakistan Parliament(File Photo)- India TV Hindi
Image Source : AP Pakistan Parliament(File Photo)

Highlights

  • इस्लामाबाद जिला प्रशासन ने संसद भवन में दो कैफेटेरिया में छापे मारे
  • छापे में खाने-पीने की जगह पर कीड़े-मकौड़े मिले और रसोई में मिली गंदगी
  • पाकिस्तान के संसद भवन के कैफेटेरिया में पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

Pakistan News: पाकिस्तान के संसद भवन में स्थित दो कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन में कॉकरोच मिलने के बाद उन्हें सील कर दिया गया है। सांसदों ने भोजन में कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी। ‘समा टीवी’ की शनिवार को आई एक खबर के अनुसार, इस्लामाबाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सांसदों की ओर से गंदगी भरे माहौल में भोजन परोसे जाने की कई शिकायतें मिलने के बाद संसद भवन में दो कैफेटेरिया में छापे मारे। अधिकारियों के छापे मारने के दौरान कैफेटेरिया की किचन में गंदगी ही गंदगी मिली। 

इंस्पेक्शन में जगह-जगह मिली गंदगी और कीड़े-मकौड़े

खबर के मुताबिक सांसदों ने यह भी शिकायत की थी कि उन्हें परोसे गए भोजन में कॉकरोच पाए गए हैं। खबर के अनुसार, निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को खाने-पीने की जगह पर कीड़े-मकौड़े मिले और रसोई में गंदगी दिखी, जिसके बाद परिसरों को सील कर दिया गया। कई सांसदों ने कहा कि उन्होंने साफ-सफाई की बहुत खराब परिस्थितियों के कारण इन कैफेटेरिया से भोजन मंगाना बंद कर दिया था। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के संसद भवन के कैफेटेरिया में ये घटनाएं कोई नई नहीं हैं। 2014 में इनमें से एक कैफेटेरिया में केचअप की बोतल में कॉकरोच पाया गया था। 2019 में सांसदों ने इन कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन की गुणवत्ता का विरोध किया था। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement