Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अब मेरा 'अगला निशाना' आसिफ अली जरदारी: इमरान खान

प्रधानमंत्री इमरान खान ने अन्य विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ को 'बूट पॉलिशर' कहा और यह भी कहा कि वह हर बार अदालतों में सुनवाई की तारीख बढ़ाने के लिए अलग-अलग बहाने लेकर आए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2022 22:58 IST
Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Imran Khan

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को कहा कि उनकी 'बंदूक' के निशाने पर अब पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी हैं। प्रधानमंत्री कराची में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, "अब मेरा पहला निशाना, जो लंबे समय से मेरे रडार पर है, वह आसिफ अली जरदारी हैं।" उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति पर लोगों को मारने के लिए पुलिस और ठगों का इस्तेमाल करने, चोरी और भ्रष्टाचार में लिप्त होने और विदेशों में धन शोधन करने का भी आरोप लगाया।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने पीपीपी नेता को चेतावनी दी, "आसिफ जरदारी, आपका समय अब करीब है।" खान ने यह भी कहा कि जरदारी ने पीटीआई सदस्यों को वफादारी बदलने को मजबूर करने के लिए अपने पास धन रखा था। उन्होंने दावा किया, "मेरे एक एमएनए ने मुझे बताया कि उन्हें 20 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी।" भ्रष्टाचार के मामलों में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो द्वारा सुनवाई के लिए बुलाए जाने पर उन्होंने कथित तौर पर बीमारी का बहाना करने के लिए पीपीपी के सह-अध्यक्ष पर हमला किया।

प्रधानमंत्री ने अन्य विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ को 'बूट पॉलिशर' कहा और यह भी कहा कि वह हर बार अदालतों में सुनवाई की तारीख बढ़ाने के लिए अलग-अलग बहाने लेकर आए।

इमरान ने कहा, "आपका भी समय आ गया है। आप जानते हैं कि अगले तीन महीनों के बाद आप सलाखों के पीछे होंगे।" उन्होंने आरोप लगाया कि विदेश में रहने वाले शहबाज के बेटे ने अरबों रुपये का चूना लगाया था। उन्होंने कहा, "मैं शहबाज के बेटे और दामाद से राष्ट्रीय खजाने से लूटे गए पैसे को वापस लाकर बिजली की कीमतें और कम कर दूंगा।"

(इनपुट- एजेंसी)

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement