Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Pakistan Political Crisis Live Updates : संबोधन में बोले इमरान खान- इम्पोर्टेड सरकार लाने की हो रही कोशिश

देश के नाम संबोधन से पहले इमरान खान ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है साथ ही अपनी पार्टी पार्लियामेंट्री कमेटी की बैठक भी करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 09, 2022 7:20 IST
Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE Imran Khan

पाकिस्तान में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब इमरान खान की सरकार का जाना तय माना जा रहा है। इमरान खान आज शाम देश को संबोधित करेंगे। देश के नाम संबोधन से पहले इमरान खान ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है साथ ही अपनी पार्टी पार्लियामेंट्री कमेटी की बैठक भी करेंगे। इमरान खान को कल शनिवार को संसद में बहुमत साबित करना है। वहीं इमरान की तकरीर से पहले बयानों का भी दौर जारी है। पाकिस्तान की हर खबर से जुड़े रहने के लिए इस पेज पर बने रहें।

 

 

 

Latest World News

Pakistan political crisis live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:42 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पाक में इम्पोर्टेड सरकार लाने की हो रही कोशिश- इमरान खान

    इमरान खान ने अपने संबोधन में कहा कि पाकिस्तान में आयातित सरकार लाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने लोगों से रविवार को सड़कों पर निकलने का  आह्वान किया। 

  • 10:35 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    "फौज नहीं कर सकती लोकतंत्र की रक्षा, कौम को खुद बचाना होगा लोकतंत्र"

    इमरान खान ने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा फौज नहीं कर सकती। इसके लिए खुद आवाम को आगे आना होगा और लोकतंत्र और सम्प्रभुता को बचाना होगा। 

  • 10:30 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    इमरान ने की भारत की तारीफ, बोले- हिंदुस्तान एक खुद्दार देश

    अपने संबोधन में इमरान खान ने एक बार फिर भारत की तारीफों के पुल बांधें। खान ने कहा कि हिंदुस्तान एक खुद्दार देश है। उन्होंने कहा कि भारत की विदेश नीति स्वतंत्र है।

  • 10:25 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    "मैं किसी की कठपुतली नहीं बन सकता," बोले इमरान खान

    इमरान खान ने कहा कि मेरा कोई चोरी का पैसा विदेशी बैंको में नहीं है। इमरान ने कहा कि विपक्ष पैसों के लिए मुल्की की कुरबानी देने को तैयार है।

  • 10:22 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पाकिस्तान में जो हुआ वो प्लान के तहत हुआ: इमरान खान

    इमरान खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला उन्हें मंजूर है। इमरान ने कहा कि ये 22 करोड़ लोगों की तौहीन है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जो हुआ वो प्लान के तहत हुआ।

  • 10:17 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    राष्ट्र के नाम संबोधन में इमरान बोले- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निराश हूं

    राष्ट्र के नाम संबोधन में इमरान खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निराश हूं। इमरान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने विदेशी साजिश की चिट्ठी क्यों नहीं देखी?

  • 9:15 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    राष्ट्र के नाम संबोधन में 'कप्तान' इमरान खान करेंगे 'महत्वपूर्ण ऐलान': मंत्री

    इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के एक शीर्ष नेता ने कहा कि ‘कप्तान’ इमरान खान शुक्रवार को ‘महत्वपूर्ण घोषणा’ करेंगे और देश को कभी निराश नहीं करेंगे। खान देश के उच्चतम न्यायालय के उस निर्णय के एक दिन बाद देश को संबोधित करेंगे जिसमें उनसे अपने खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने को कहा गया था।

    'डॉन' अखबार की खबर के मुताबिक, पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि खान राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में एक ‘महत्वपूर्ण घोषणा’ करेंगे, जिसका प्रसारण शुक्रवार रात को होगा। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता फैसल जावेद खान के अनुसार, खान इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि रास्ते में आने वाली चुनौतियों से कैसे निपटा जाए।

    रिपोर्ट में उनके हवाले से कहा गया, 'जाहिर है, विपक्ष को लगता है कि वह जीत गया है, लेकिन ऐसा नहीं है। वे हार गए हैं। कप्तान (खान) आज एक महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे। वह देश को कभी निराश नहीं करेंगे।'

  • 10:29 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पाकिस्तानी कौम को मुबारकबाद -नवाज शरीफ

    मैं पाकिस्तानी कौम को मुबारकबाद देना चाहूंगा। पाकिस्तानी कौम को ऐसे शख्स से निजात मिली है जिसने पाकिस्तान को बिल्कुल बर्बाद कर किया और जनता को भूखे मारा तथा कंगाल कर दिया है। आज का दिन पाकिस्तान के लिए बहुत अच्छा दिन है: पूर्व PM नवाज शरीफ,लंदन

  • 10:13 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    संसद भंग करने का फैसला अंवैधानिक -पाक सुप्रीम कोर्ट

    पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल असेंबली को बहाल करने का आदेश देते हुए कहा कि संसद भंग करने और चुनाव कराने का प्रधानमंत्री इमरान खान का कदम ‘‘असंवैधानिक’’ था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement