Pakistan Reporter Slapping Video: महिला पत्रकार ने रिपोर्टिंग के दौरान लड़के के साथ की ऐसी हरकत, लोग रह गए हक्के बक्के, VIDEO वायरल

वीडियो में दिख रही महिला पत्रकार की पहचान तो नहीं हो पाई है, लेकिन उसका ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो के बीच में लड़के का हाथ आने लगता है, उसी वक्त वो गुस्से में आ जाती है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 12, 2022 19:56 IST
Pakistan Reporter Slapping Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pakistan Reporter

Highlights

  • सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा महिला पत्रकार का वीडियो
  • इस वीडियो को देखकर पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब याद आएगा
  • लोगों ने महिला पत्रकार को चांद नवाब का लेडी वर्जन करार दे दिया

Pakistan Reporter Slapping Video: पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार इस वक्त सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई हैं। महिला पत्रकार ने ईद उल अजहा की रिपोर्टिंग के दौरान एक युवक के कैमरे के सामने आने पर उसे थप्‍पड़ जड़ दिया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पत्रकार ईद की खुशियों के बारे में बता रही हैं। वो लोगों के बीच में खड़ी होकर रिपोर्टिंग कर ही रही होती है कि उसकी नज़र इधर-उधर खड़े बच्चों पर जाती है। वीडियो के बीच में लड़के का हाथ आने लगता है, उसी वक्त वो गुस्से में आ जाती है। जैसे-तैसे वो अपनी बात खत्म करती है और कट होने से पहले ही पास में खड़े एक लड़के को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ देती है। अभी ये बात साफ नहीं हो पाई है कि लड़का उसे कुछ कहता है या फिर ये बिना बात के उसे थप्पड़ पड़ जाता है।

सोशल मीडिया पर लोग बोले- लेडी चांद नवाब!

महिला रिपोर्टर के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रही महिला पत्रकार की पहचान तो नहीं हो पाई है, लेकिन उसका ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको बजरंगी भाईजान फिल्म का या तो वो सीन याद आ जाएगा या फिर अगर आपने चांद नवाब का ओरिजनल वीडियो देखा होगा, तो वो ध्यान आ जाएगा। पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब की भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भीड़ की वजह से कई टेक लेने के बाद भी अपनी बात पूरी नहीं कर पाते हैं।

देखें वीडियो-

'ईद की खुशियां थप्पड़ से आती हैं'
महिला पत्रकार की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो देखकर महिला रिपोर्टर के बर्ताव का कई लोगों ने विरोध किया है तो वहीं कई ऐसे लोग भी थे जिन्‍होंने इसे सही माना है। ज्यादातर लोग इस बात पर कनफ्यूज़ दिखाई दिए कि आखिर लड़के को थप्पड़ जड़ा क्यों? कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि लड़के ने कुछ बदतमीज़ी की थी तो कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि इस तरह का हिंसात्मक बर्ताव ठीक नहीं है। दिलचस्प ये भी रहा कि लोगों ने महिला पत्रकार को चांद नवाब का लेडी वर्जन करार दे दिया। एक यूज़र ने लिखा कि ईद की खुशियां थप्पड़ से आती हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन