Saturday, February 24, 2024
Advertisement

'पाकिस्तान में प्रधानमंत्री मोदी का गजब है क्रेज', भारत लौटी अंजू ने बताई एक और बड़ी बात

पाकिस्तान से लौटी अंजू ने बताया कि कैसे लोग उनसे पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में पूछते थे। अंजू ने कहा कि पाकिस्तान के लोगों में भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर गजब का क्रेज है। पाकिस्तनी सोचते हैं कि पाकिस्तान में भी पीएम मोदी जैसा नेता होना जरूरी है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: December 07, 2023 12:54 IST
भारत लौटी अंजू - India TV Hindi
Image Source : FILE भारत लौटी अंजू

Pakistan News: पाकिस्तान गई अंजू भारत लौट आई है। उसका लक्ष्य अपने बच्चों से मिलना है। अंजू का कहना है कि वे भारत आ गई हैं और जल्दी ही उनका अगला लक्ष्य अपने पति अरविंद से मुलाकात करना है। अंजू ने बताया कि जिस समय वे पाकिस्तान में थीं, उस समय लोग भारत के बारे में उनसे कई सवाल पूछते थे। अंजू ने बताया कि पाकिस्तान के लोग भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गजब के फैन हैं। अंजू इस जुलाई में पाकिस्तान गई थी।

पाकिस्‍तान से भारत लौट आई अंजू का अगला लक्ष्‍य अब अपने बच्‍चों से मिलना है। अंजू की मानें तो वह बच्‍चों के लिए भारत आई है और जल्‍द ही पहले पति अरविंद से भी मुलाकात करेगी। वहीं अंजू ने बताया है कि जिस समय वह पाकिस्‍तान में थी, उस समय वहां के लोग उससे कई तरह के सवाल पूछते थे। अंजू ने बताया है कि पाकिस्‍तान के लोग भारत और भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी के फैन हैं। अंजू इस साल जुलाई में भारत से पाकिस्‍तान गई थी। वह अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्‍ला से मिलने गई थी और फिर वह रुक गई। उसका वीजा जो अगस्‍त में खत्‍म हो गया था, उसे भी बढ़ा दिया गया। अंजू और नसरुल्‍ला दोनों एक दूसरे को साल 2019 से जानते थे।

अंजू ने क्या किया बड़ा खुलासा

सीमा हैदर के भारत आकर विवाह करने की खबरों के बीच अंजू के पाकिस्तान जाने पर दोनों देशों यह खबरें काफी चर्चा का विषय बन गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू में अंजू ने बताया कि नसरुल्‍ला के साथ किसी तरह की कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। भारत के बारे में 'अपर दीर' के लोग उनसे कई तरह के सवाल पूछते थे। अंजू ने बताया कि पाकिस्‍तान के लोगों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति गजब का क्रेज है। वहां के नागरिकों की मानें तो पाकिस्‍तान को भी एक मोदी जैसा नेता चाहिए जो देश को आगे बढ़ा सके। इंटरव्यू में अंजू ने खुलासा करते हुए बताया है कि वह नसरुल्‍ला को जल्‍द भारत बुलाएंगी।

दुबई में बसना चाहती हैं अंजू

अंजू की मानें तो नसरुल्‍ला, बच्‍चों को अपनाएंगे या नहीं, यह तो बाद की बात है। अंजू के मुताबिक फिलहाल तो नसरुल्‍ला के आने में भी अभी कई तरह की प्रक्रियाएं होनी है और इसमें काफी समय लगता है। अंजू ने कहा कि उनकी योजना अब दुबई में बसने की है। अंजू ने इस बात को दोहराया कि वे कानूनी प्रक्रिया के तहत ​ही सरहद पार गई थीं। अंजू ने ये भी कहा कि वे पहली इंसान नहीं हैं जो पाकिस्तान गई थीं।

बच्‍चों को छोड़कर नहीं गई थी

अंजू के मुताबिक उनकी इमेज बनी है कि वह भागकर बच्‍चों को छोड़कर चली गई हैं। उनके इरादे नेक थे और ऐसे में उनकी इमेज पर गलत सवाल उठाए जा रहे हैं। अंजू के मुताबिक बच्‍चे पहले से ही नसरुल्‍ला को जानते थे। उसने अपनी बड़ी बेटी को सबकुछ बताया था। अंजू की मानें तो जब नसरुल्‍ला और बच्‍चे दोनों ही एक-दूसरे सामान्‍य तरीके से बात करते थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement