Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Qatar News: इस देश में हथियारबंद सनकियों ने 29 कुत्तों को मारी गोली, जानिए क्यों की गई ये क्रूरता

Qatar News: इस क्रूरता को रेस्क्यू एनजीओ 'PAWS Rescue Qatar' ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: July 20, 2022 18:22 IST
Qatar News- India TV Hindi
Image Source : PTI Qatar News

Highlights

  • तैनात सुरक्षा गार्डों को हथियारों से धमकाया
  • फीडिंग सेंटर में घुसकर कुत्तों को मारी गोली
  • 'कुत्तों ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया'

Qatar News: कतर में 29 कुत्तों की हत्या कर दी गई। इस क्रूर घटना को कुछ हथियारबंद लोगों के एक गुट ने अंजाम दिया है। हथियारबंद लोगों ने 29 कुत्तों की गोली मारकर उनकी हत्या कर दी, वहीं कई को घायल कर दिया। हथियारबंद लोगों ने इस क्रूर घटना को अंजाम देने बाद सफाई भी दी है। 

उनका आरोप था कि इन कुत्तों को इसलिए मारा गया, क्योंकि इनमें से किसी एक कुत्ते ने उनके बेटे को काट लिया था। इस क्रूरता को रेस्क्यू एनजीओ 'PAWS Rescue Qatar' ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। PAWS Rescue Qatar ने बताया कि हमलावर एक फैक्ट्री के सुरक्षित इलाके में गए जहां आवारा कुत्तों को खिलाया और न्यूट्रेड किया जाता है। 

कुत्तों को गोली मारी, एक ने उनके बेटे को काट लिया था

हमलावरों ने इस इलाके में घुसने से पहले वहां तैनात सुरक्षा गार्डों को हथियारों से धमकाया। फिर वे अंदर गए और वहां मौजूद 29 कुत्तों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी, वहीं कई कुत्ते जख्मी भी हो गए। हथियारबंद लोगों का कहना था कि उन्होंने इस फीडिंग सेंटर पर हमला कर कुत्तों को गोली मार दी, क्योंकि इनमें से एक ने उनके बेटे को काट लिया था।

PAWS Rescue ने कहा, "वहां तैनात सुरक्षा गार्ड डर गए, क्योंकि दो लोग बंदूक लिए हुए थे। बावजूद इसके उन्होंने हमलावरों को इन कुत्तों को गोली मारने से रोकने की कोशिश की, लेकिन इन लोगों के हाथों में हथियार होने के चलते वे उन्हें ऐसा करने से रोक नहीं सके." 

 हमले में एक कुत्ता बुरी तरह से घायल, इलाज चल रहा

PAWS रेस्क्यू ने अपनी पोस्ट में कहा कि इस हमले में एक कुत्ता बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसका पशु चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। पोस्ट में दावा किया गया कि इन कुत्तों ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है, उनकी अच्छी देखभार की जाती थी और वे बहुत ही प्यारे थे।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement