Monday, May 13, 2024
Advertisement

सिंगापुर: यौन उत्पीड़न मामले में भारतवंशी को सजा, किया ऐसा काम, पड़ेंगे 12 कोड़े

44 वर्षीय मार्क कलैवानन तमिलारासन को चार आरोपों में दोषी ठहराया गया है। इनमें गंभीर यौन उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न करने के लिए घर में घुसना, शील भंग करना और एक लोक सेवक का वेश धारण करना शामिल हैं।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: August 08, 2023 11:08 IST
सिंगापुर: यौन उत्पीड़न मामले में भारतवंशी को सजा, किया ऐसा काम, पड़ेंगे 12 कोड़े- India TV Hindi
Image Source : FILE सिंगापुर: यौन उत्पीड़न मामले में भारतवंशी को सजा, किया ऐसा काम, पड़ेंगे 12 कोड़े

Singapore: सिंगापुर में घरेलू स​हायिका पर यौन उत्पीड़न के मामले में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को सजा सुनाई गई है। भारतीय मूल के एक व्यक्ति को 18 साल एहतियातन हिरासत में रखने की सजा सुनाई गई। स्थानीय मीडिया की एक रिपोर्ट में मंगलवार को यह जानकारी दी गई। 

4 आरोपों में ठहराया दोषी

आदतन अपराधियों से आम लोगों को बचाने के लिए उन्हें एहतियातन हिरासत में रखने की सजा सुनाई जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 44 वर्षीय मार्क कलैवानन तमिलारासन को चार आरोपों में दोषी ठहराया गया है। इनमें गंभीर यौन उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न करने के लिए घर में घुसना, शील भंग करना और एक लोक सेवक का वेश धारण करना शामिल हैं। 

2017 में नशे की हालत में घुसा था फ्लैट में

रिपोर्ट के अनुसार, वह जुलाई 2017 में नशे की हालत में एक फ्लैट में घुस गया था। वहां उसने वहां एक घरेलू सहायिका का यौन उत्पीड़न किया। इससे पहले उसने पीड़िता पर हमला भी किया था। इस घटना से पहले वह दुष्कर्म के मामले में 16 साल की जेल की सजा काटने के बाद रिहा हुआ था।

18 साल की हिरासत और 12 कोड़े मारने की सजा

उप लोक अभियोजक च्यू शिन यिंग और शेल्डन लिम ने कलैवानन को अधिकतम 20 साल की एहतियातन हिरासत में रखने की मांग की थी। अदालत ने अपने फैसले में आरोपी को 18 साल की एहतियातन हिरासत में रखने और 12 कोड़े मारने की सजा सुनाई है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement