1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. 97 साल के राजकुमार चला रहे थे कार, आमने-सामने की भिड़त में बाल-बाल बचे

ब्रिटेन: महारानी एलिजाबेथ के पति प्रिंस फिलिप कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे

सैंडीग्राम एस्टेट में 97 साल के प्रिंस फिलिप की कार एक दूसरी कार से टकरा गई थी, लेकिन इसमें उन्हें चोट नहीं आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 18, 2019 13:00 IST
Britain: Prince Philip involved in car accident near...- India TV
Britain: Prince Philip involved in car accident near Sandringham Estate | AP

लंदन: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति और ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग प्रिंस फिलिप गुरुवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। बकिंगम पैलेस और पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, सैंडीग्राम एस्टेट में 97 साल के प्रिंस फिलिप की कार एक दूसरी कार से टकरा गई थी, लेकिन इसमें उन्हें चोट नहीं आई है। पैलेस की प्रवक्ता ने बताया कि प्रिंस की कार दोपहर के समय सैंडीग्राम के नजदीक हादसे का शिकार हो गई थी। उस समय वह खुद ही कार चला रहे थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पैलेस ने कार पलटने की बात की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है। बयान में कहा गया है, ‘हादसे में ड्यूक को चोट नहीं लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।’ पैलेस की प्रवक्ता ने कहा कि हादसे के बाद ड्यूक डॉक्टर के पास गए थे, जिसने इस बात की पुष्टि की उन्हें कोई चोट नहीं लगी है। नोरफोक पुलिस ने गुरुवार की इस घटना के बारे में ताजा जानकारी देते हुए कहा कि सड़क हादसों के दौरान अपनाई जाने वाली नीति के तहत उसने दोनों कार चालकों के शराब सेवन की भी जांच की। 

ब्रिटेन: महारानी एलिजाबेथ के पति प्रिंस फिलिप कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे

ब्रिटेन: महारानी एलिजाबेथ के पति प्रिंस फिलिप कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे

पुलिस ने कहा, ‘हम पुष्टि कर सकते हैं कि दोनों ड्राइवरों के सांस की जांच की गई है जो नकारात्मक पाई गई है।’ पुलिस के मुताबिक उसे दोपहर 3 बजे लैंडरोवर (प्रिंस की कार) और 'किआ' कार के आपस में टकराने की खबर मिली थी। पुलिस ने कहा, ‘लैंडरोवर कार के चालक को कोई चोट नहीं लगी।’ पुलिस ने कहा कि किआ कार चला रही महिला चालक और उसमें बैठी यात्री को कुछ चोटें लगी हैं, जिनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X