Friday, April 26, 2024
Advertisement

जर्मनी: युवक ने अपने ही परिवार को 6 लोगों को गोलियों से भून डाला, 2 घायल

जर्मनी के दक्षिण-पश्चिम में स्थित शहर रोट एम सी (Rot am See) में शुक्रवार को एक युवक ने अपने ही परिवार के लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 25, 2020 12:39 IST
Germany shooting, Germany, Germany family shooting, Germany shooting 6 dead- India TV Hindi
6 dead, multiple injured in shooting in southwestern Germany | Pixabay Representational

बर्लिन: जर्मनी के दक्षिण-पश्चिम में स्थित शहर रोट एम सी (Rot am See) में शुक्रवार को एक युवक ने अपने ही परिवार के लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि रोट एमसी में स्थित रेलवे स्टेशन के पास एक इमारत में 26 वर्षीय हमलावर ने कई गोलियां चलाईं। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित हमलावर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। इनमें हमलावर के पिता (65), मां (56), 36 और 69 साल के 2 पुरुष और 36 तथा 62 वर्ष की 2 महिलाएं हैं। इसके अलावा गोली लगने से एक आदमी और एक औरत गंभीर रूप से घायल भी हो गए। घटना में किसी और के शामिल होने के संकेत नहीं मिले हैं। स्थानीय पुलिस प्रमुख रीनर मोएलर ने कहा कि उन्हें यह एक पारिवारिक विवाद लगा और हमलावर का उद्देश्य अभी भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

मोएलर ने कहा कि बंदूकधारी ने इससे पहले कोई अपराध नहीं किया था। बताया जा रहा है कि युवक ने खुद ही इमर्जेंसी सर्विसेज को फोन करके घटना की जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना को शुक्रवार की दोपहर को अंजाम दिया गया। रोट एम सी एक छोटा-सा शहर है जिसमें कुल मिलाकर लगभग 5000 लोग रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल 100 से ज्यादा अधिकारी तैनात कर दिए गए हैं और उसके आसपास के इलाकों की अस्थाई तौर पर घेराबंदी कर ली गई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement