1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. तस्वीर में ऐसा क्या दिखा कि पति ने तुरंत दे दिया पत्नी को तलाक

तस्वीर में ऐसा क्या दिखा कि पति ने तुरंत दे दिया पत्नी को तलाक

इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही। वजह जानेंगे तो हैरान भी हो जाएंगे और दुख भी होगा।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 13, 2017 9:53 IST
lover hiding- India TV Hindi
lover hiding

इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही। वजह जानेंगे तो हैरान भी हो जाएंगे और दुख भी होगा। दरअसल इस त्सवीर के पीछे एक बेहद रोचक कहानी है। 

कहानी कुछ इस तरह है कि एक आदमी को शादी के फ़ौरन बाद ऑफिस के काम से 20 दिन के लिए शहर से बाहर जाना पड़ा। दौरे के बाद पति बिना पत्नी को बताए अचानक घर पहुंच गया। पत्नी पति को अचानक वापस आया देखकर बहुत खुश हुई। पति ने इस ख़ूबसूरत मैक़े पर अपनी खूबसूरत पत्नी की एक फोटो ले ली। पति को अपनी पत्नी से इतना प्यार था कि जब भी वह शहर के बाहर दौरे पर जाता, इस तस्वीर को अपने साथ ले जाता। 

lover hiding

lover hiding

लेकिन एक दिन यही जान से प्यारी तस्वीर ने एक ऐसा राज़ खोल दिया जिससे पति के दिल के टुकड़े टुकड़े हो गए। पति तस्वीर में जो कुछ देखा उसके बाद घर वापस लौटकर उसने पहली फ़ुरसत में पत्नी को तलाक दे दिया। 

lover hiding

lover hiding

अगर आप इस तस्वीर को सरसरी तौर पर देखेंगे तो इसमें आपको एक खूबसूरत सी मासूम सी पत्नी नज़र आएगी लेकिन ज़रा ग़ौर से देखने पर आपको पत्नी की बेवफ़ाई दिखने लगेगी। 

lover hiding

lover hiding

तस्वीर में ग़ौर से देखने पर बैड के नीचे घूरती दो आंखें नज़र आएंगी जिससे पता चलता है कि कोई बैड के नीचे छुपा हुआ है और ज़ाहिर है ये उसका प्रेमी ही हो सकता है। उस दिन जब पति दौरे से अचानक वापस लौटा था, तब उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ थी। अचानक पति की वापसी से घबराकर पत्नी ने अपने प्रेमी को बैड के नीचे छुपा दिया और तभी पति ने पत्नी की तस्वीर ले ली।  

बस इसी आंख ने पति के सामने पूरी तस्वीर साफ कर दी कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था, जो उसके अचानक आने से पहले उसकी पत्नी के साथ उसके ही घर पर था। पति को अचानक से आया देखकर पत्नी ने उसे गद्दे के पीछे छिपा दिया, लेकिन गद्दे से बाहर झांकती उसकी आंख ने सब गड़बड़ कर दिया।

बाद में जब पति ने तस्वीर में झांकती आंखें देखी तो उसक दिल टूट गया और उसने पत्नी को तलाक दे दिया। पति को समझ आ गया कि उसकी पत्नी का किसी से अफ़ैयर चल रहा है। 

इस कहानी में कितनी सच्चाई है, यह तो कहा नहीं जा सकता। हो सकता है लड़की के दोस्तों ने ही मज़ाक किया हो या फिर लड़की ने ख़ुद ही ऐसा मज़ाक किया हो। बहरहाल सच्चाई जो भी हो, ये तस्वीर और लड़की ज़रुर वायरल हो चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X