Friday, April 26, 2024
Advertisement

इंग्लैंड का यह विक्की डोनर सड़क पर रेहढ़ी लगा, लाखों महिलाओं की मां बनने की ख्वाहिश करता है पूरी

रिटायमेंट के बाद अक्सर लोग अपने परिवार के लिए एक बोझ की तरह बन जाते हैं। रिटायमेंट के पास लोगों का ज्यादातर समय केवल अखबार पढ़ने या गार्डन में निकल जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बार में बताने जा रहे हैं जो रिटायरमेंट के बाद एक ऐसा काम कर रहे हैं जो सभी को हैरान कर सकता है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 22, 2018 16:55 IST
married man who has fathered 65 kids by pleasuring himself...- India TV Hindi
married man who has fathered 65 kids by pleasuring himself in the back of his van

रिटायमेंट के बाद अक्सर लोग अपने परिवार के लिए एक बोझ की तरह बन जाते हैं। रिटायमेंट के पास लोगों का ज्यादातर समय केवल अखबार पढ़ने या गार्डन में निकल जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बार में बताने जा रहे हैं जो रिटायरमेंट के बाद एक ऐसा काम कर रहे हैं जो सभी को हैरान कर सकता है। हम बात कर रहे हैं एक पूर्व गणित के टीचर की जो अपनी खुशी के लिए अपनी वैन पर बैठकर अपनी खुशी के लिए लोगों के घर जाते हैं। 62 वर्षीय क्लाइव शादीशुदा हैं और वह बाकी लोगों से अलग भी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की क्लाइव के 65 बच्चे हैं और जल्द ही 14 बच्चे पैदा होने वाले हैं, हैरान करने वाली बात तो यह है कि उनका लक्ष्य 100 बच्चे पैदा करने का है। (पाकिस्तान की इस पुलिस अधिकारी की खूबसूरती बनी दुश्मनी, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल )

आपको बता दें कि क्लाइव एक स्पर्म डोनर है। आमतौर पर स्पर्म डोनेट करने वाले लोग अपनी पहचान सभी के सामने नहीं आने देते लेकिन क्लाइव को अपना यह काम इतना पसंद है कि उन्होंने चैनल 4 को खुद पर डॉक्यूमेंट्री बनाने का प्रस्ताव दिया है। वह स्पर्म डोनेट करने के लिए यूके तक अपनी वैन से सफर करते हैं। क्लाइव के अपनी पत्नी से 3 बच्चे हैं, उनके 9 पोत-पोतियां हैं।

स्पर्म डोनेट करने के लिए क्लाइव लोगों से पैसे नहीं लेते हैं। स्पर्म डोनेट करने के लिए क्लाइव पार्क के पास अपनी वैन को खड़ी कर देते हैं, फिर वह बैन के अंदर जाकर सिरिंज को भरकर लोगों क देते हैं। एक अंग्रेजी पत्रिका से बात करते हुए क्लाइव ने कहा कि, 'मैं लोगों को सिरिंज देने के बाद उनसे 10 सेकेंड के लिए बात भी करते हैं ताकि लोगों को घबराहट ना हो।' स्पर्म डोनेशन को लेकर क्लाइव ने कहा कि वह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उनका मानना है कि हर औरत को मां बनने का अधिकार है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement