Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

कनाडा में हुई अजब घटना, चोर को नहीं पकड़ पाई पुलिस तो मदद करने पहुंच गए यमराज; चपेट में आए 4 भारतीयों की भी मौत

कनाडा में एक भीषण सड़क हादसे में लुटेरे समेत भारतीय परिवार के 4 सदस्यों की जान चली गई। मरने वालों में 3 महीने का एक दुधमुहा बच्चा भी शामिल है। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक लुटेरे को पकड़ने के लिए कनाडा पुलिस ने विपरीत दिशा में अपनी गाड़ी दौड़ा दी। इससे सड़क पर कई वाहन टकरा गए।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: May 03, 2024 18:55 IST
कनाडा में भीषण सड़क दुर्घटना (फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : AP कनाडा में भीषण सड़क दुर्घटना (फाइल फोटो)

टोरंटोः कनाडा में दुकान को लूट कर भाग रहे एक लुटेरे का पुलिस ने पीछा कर लिया। मगर चोर फिल्मी स्टाइल में पुलिस को छकाता रहा। इस बीच पुलिस ने उसे घेरने के लिए विपरीत साइड से गाड़ी दौड़ा दी। तब भी कनाडा पुलिस चोर को पकड़ पाने में कामयाब नहीं हो रही थी। इस बीच चोर को पकड़ने में मदद करने यमराज भी सड़क पर आ धमके। पुलिस की गाड़ी गलत दिशा में होने से कई वाहन आपस में धड़ाधड़ टकरा गए। इस दुर्घटना में चोर के अलावा कनाडा घूमने गए भारतीय दंपति और उनके तीन महीने के पोते समेत 4 लोगों  की मौत हो गई।

भारतीय उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गए जब ओंटारियो पुलिस की एक गाड़ी शराब की दुकान से लूट को अंजाम देने वाले संदिग्ध को पकड़ने के लिए गलत रास्ते पर आ गई और कई वाहनों की टक्कर हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि टोरंटो से करीब 50 किलोमीटर पूर्व व्हाइटबाय में राजमार्ग 401 पर हुई दुर्घटना में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ ही चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ओंटारियो विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों में 60 वर्षीय एक पुरुष और 55 वर्षीय एक महिला भी शामिल है, जो भारत से आए थे। हालांकि, मृतकों का नाम जारी नहीं किया गया है।

3 महीने का बच्चा भी हादसे में मारा गया

एसआईयू ने बताया कि दंपति का तीन महीने का बच्चा भी इस दर्दनाक हादसे में मारा गया। सोमवार को हुए इस हादसे के बाद कई घंटों तक राजमार्ग 401 बंद रहा। एजेंसी ने बताया कि नवजात के 33 वर्षीय पिता और 27 वर्षीय मां भी दुर्घटना की चपेट में आए वाहनों में से एक में यात्रा कर रहे थे, जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसआईयू ने कहा कि मां की हालत गंभीर है। खबर के मुताबिक, लूट को अंजाम देने वाला 21 वर्षीय संदिग्ध भी इस हादसे में मारा गया। हादसे में कम से कम छह वाहन आपस में टकरा गए। (भाषा) 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement