Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महिला का अपहरण कर 14 साल गुलाम बनाकर रखा, 1 हजार बार किया रेप, रूसी शख्स पर गंभीर आरोप

शख्स पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर उस महिला के साथ 1,000 से अधिक बार रेप किया। साथ ही उसे उसे बेरहमी से पीटा।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 04, 2023 8:52 IST
महिला का अपहरण कर 14 साल गुलाम बनाकर रखा, 1 हजार बार किया रेप, रूसी शख्स पर गंभीर आरोप- India TV Hindi
Image Source : FILE महिला का अपहरण कर 14 साल गुलाम बनाकर रखा, 1 हजार बार किया रेप, रूसी शख्स पर गंभीर आरोप

Russia News: रूस में एक शख्स पर महिला का अपहरण करने और उसे 14 साल तक अस्थाई कालकोठरी में रखने का आरोप लगा है। उस शख्स पर यह भी आरोप है कि कालकोठरी में महिला को 'सेक्स गुलाम' बनाकर रखा। रूस के इस शख्स का नाम व्लादिमीर चेस्किडोव है, जिसकी उम्र 51 साल है। इस शख्स पर आरोप है कि उसने  कथित तौर पर उस महिला के साथ 1,000 से अधिक बार रेप किया। साथ ही उसे उसे बेरहमी से पीटा। एकाटेरिना का कहना है कि वह 31 जुलाई को यूराल पर्वत में स्थित स्मोलेनो गांव में घर से भाग निकली।

चेस्किडोव पर एक अन्य महिला की हत्या का भी आरोप

चेस्किडोव, जिस पर एक अन्य महिला की हत्या करने का भी आरोप है। उसने किसी भी गलत काम से इनकार किया है। मंगलवार को हिरासत की सुनवाई के दौरान, चेस्किडोव फूट-फूट कर रोने लगा। उसने न्यायाधीश से कहा कि वह और एकातेरिना एक-दूसरे के लिए काफी प्रेम और सम्मान है।

आरोपी शख्स की मां ने की महिला की भागने में मदद

स्थानीय मीडिया के मुताबिक आरोपी चेस्किडोव की मां ने महिला को भागने में मदद की। एकाटेरिना ने पुलिस को बताया कि उसे चाकू की नोक पर घर के काम करने के लिए बेडरूम से बाहर जाने की इजाजत दी गई थी। अखबार ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि महिला ने यह भी दावा किया कि छोटी-छोटी बातों पर उसे बार-बार प्रताड़ित किया जाता था और बेरहमी से कई बार पीटा गया। पुलिस ने स्मोलिनो गांव में चेस्किडोव के एक मंजिला घर की तलाशी ली और अश्लील साहित्य, सेक्स टॉयज, पोर्न फिल्मों की सीडी का संग्रह पाया। रूस की जांच समिति की स्थानीय शाखा ने चेस्किडोव के घर के तहखाने में मानव अवशेष मिलने की पुष्टि की है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement