Friday, May 10, 2024
Advertisement

अमेरिका: पटरी उतर हाईवे पर गिरी ट्रेन की बोगिंया, कई लोगों की मौत

अमेरिका के वॉशिंग्टन में एक यात्री ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर है। इस दुर्घटना में की लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 19, 2017 6:41 IST
Amtrak Derailment Leaves at Least 3 Dead in Washington State- India TV Hindi
Image Source : PTI Amtrak Derailment Leaves at Least 3 Dead in Washington State

अमेरिका के वॉशिंग्टन में एक यात्री ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर है। इस दुर्घटना में की लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि अमट्रैक यात्री ट्रेन सोमवार को अपनी पहली यात्रा पर निकली थी। दुर्घटना के बाद ट्रेन का एक हिस्सा ब्रिज से गिरकर हाईवे पर जा गिरा। (ऑस्ट्रेलिया: सिडनी में गिरफ्तार किया गया उत्तर कोरिया का ‘वफादार’ एजेंट)

स्थानीय शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता एड ट्रोयर ने बताया कि ट्रेन के पटरी से उतरने के कारम की लोगों के मारे जाने की आशंका है। हालांकि अभी मरने वालों की संख्या का खुलासा नहीं किया गया है। ट्रेन की कुछ बोगिंया हाईनवे पर गिरने से कई कारें भी क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह 7.45 पर हुआ। उस समय यातायात काफी व्यस्त था। यह ट्रेन आधे रास्ते में ही पटरी से उतर गई। स्थानीय मीडिया ने बताया कि दर्जनों लोगों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पतालों में ले जाया गया है।

कुछ मीडिया रिपोर्टों  में 3 लोगों की मौत होने और 100 लोगों के घायल होने के समाचार हैं। ट्रोयर ने बताया कि "जब हम मौके पर पहुंचे, तो यह स्पष्ट हो गया कि इस हादसे में लोगों की मौतें हुईं और कई को चोटें लगीं। कुछ लोग ट्रेन से उतरने में सफल हुए।''

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement