Friday, March 29, 2024
Advertisement

कनाडा में Coronavirus के मामलों में रोजाना 25 फीसदी की वृद्धि

पिछले हफ्ते कनाडा में कोरोनावायरस के औसतन रोजाना 545 मामले सामने आए जो कि पहले के सप्ताह से करीब 25 फीसदी ज्यादा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 08, 2020 12:38 IST
कनाडा में Coronavirus के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कनाडा में Coronavirus के मामलों में रोजाना 25 फीसदी की वृद्धि

ओटावा: पिछले हफ्ते कनाडा में कोरोनावायरस के औसतन रोजाना 545 मामले सामने आए जो कि पहले के सप्ताह से करीब 25 फीसदी ज्यादा है। कनाडा के चीफ पब्लिक हेल्थ ऑफिसर थेरेसा टेम ने ये जानकारी दी। सिन्हुआ न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पिछले हफ्ते कनाडा में कुल 3,955 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए जबकि इसी दौरान 28 लोगों की मौत हुई है।

थेरेसा टेम ने एक बयान में कहा कि संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी चिता का विषय है। टेम ने कहा कि सर्दी का मौसम आते ही लोगों को और सावधान रहने की और स्वास्थ्य से जुड़े दिशा निर्देशों का पालन करने की जरूरत है।

टेम ने लोगों को याद दिलाया कि वो अपना निजी स्वास्थ्य का ध्यान रखें और वायरस के फैलाव को रोकने में सरकार की सहायता क रें। लोग अपने स्वास्थ्य के बारे में खुद आकलन करें और अपने परिवार को भी इससे बचाने में मदद करें।

बता दें कि कनाडा में अब तक कोरोना वायरस से 131,895 लोग संक्रमित हो चुके हैं और यहां 9,145 लोगों की कोविड-19 से मौत हो चुकी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement