Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अमेरिका: स्कूल में गोलीबारी में एक छात्र की मौत, संदिग्ध की तलाश

माउंट टेबर हाई स्कूल को तत्काल बंद कर दिया गया है और पुलिस अधिकारी संदिग्ध की तलाश के लिए दोपहर बाद वहां पहुंचे। उनका मानना है कि संदिग्ध स्कूल का ही कोई विद्यार्थी है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 02, 2021 13:08 IST
अमेरिका: स्कूल में गोलीबारी में एक छात्र की मौत, संदिग्ध की तलाश- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका: स्कूल में गोलीबारी में एक छात्र की मौत, संदिग्ध की तलाश

विन्सटन-सलेम: अमेरिका में नॉर्थ कैरोलाइना के एक हाई स्कूल में गोलीबारी में एक छात्र की मौत हो गयी। अधिकारी संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं। विन्सटन-सलेम पुलिस प्रमुख कैटरीना थॉम्पसन ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि माउंट टेबर हाई स्कूल को तत्काल बंद कर दिया गया है और पुलिस अधिकारी संदिग्ध की तलाश के लिए दोपहर बाद वहां पहुंचे। उनका मानना है कि संदिग्ध स्कूल का ही कोई विद्यार्थी है। 

थॉम्पसन ने बताया कि घायल छात्र को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। मृतक छात्र की पहचान विलियम चैविस रेनार्ड मिलर जूनियर के तौर पर की गयी है। फॉरसिथ काउंटी के शेरिफ बॉबी किमब्रॉग जूनियर ने कहा, ‘‘पहले मैं नहीं रोया लेकिन अस्पताल से आने के बाद मैं रो रहा हूं।’’/ शेरिफ कार्यालय की प्रवक्ता क्रिस्टिना होवेल ने बताया कि सभी अन्य छात्र सुरक्षित हैं और अधिकारी संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं। 

क्रिस्टोफर जॉनसन नाम की महिला ने बताया कि उनके बेटे ने उन्हें बताया कि उसने स्कूल के जिम में गोलियां चलने की आवाज सुनी और परिसर में हमलावर के मौजूद होने के कारण विद्यार्थियों को सुरक्षित स्थान पर छुपने के लिए कहा गया। गौरतलब है कि विलमिंगटन हाई स्कूल में 15 वर्षीय छात्र पर सोमवार को झगड़े के दौरान एक अन्य छात्र को गोली मारकर घायल करने का आरोप लगाया गया। 

इनपुट-भाषा

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement