Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मेक्सिको के कैरेबियाई रिजॉर्ट शहर गोलीबारी, 4 की मौत

कानकुन: बंदूकधारियों ने कैरेबियाई रिजॉर्ट शहर कानकुन में सरकारी अभियोजक के कार्यालय पर हमला किया जिसमें चार लोग मारे गये। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना नजदीकी शहर में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान हुयी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: January 18, 2017 12:28 IST
firing on mexico caribbean resort city 4 killed- India TV Hindi
firing on mexico caribbean resort city 4 killed

कानकुन: बंदूकधारियों ने कैरेबियाई रिजॉर्ट शहर कानकुन में सरकारी अभियोजक के कार्यालय पर हमला किया जिसमें चार लोग मारे गये। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना नजदीकी शहर में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान हुयी गोलीबारी में तीन विदेशियों और मेक्सिको के दो नागरिकों सहित पांच लोगों के मारे जाने के एक दिन बाद हुयी है।

उन्होंने बताया कि हमलावरों का ताल्लुक किस समूह से था, यह कहना अभी जल्दीबाजी होगी लेकिन यह घटना मेक्सिको के मुख्य पर्यटक क्षेत्र में हुई है जहां अक्सर ऐसी घटनाएं नहीं देखी गई हैं। यह ऐसा क्षेत्र है जो देश के अन्य भागों में होने वाली हिंसात्मक घटनाओं के असर से अछूता रहा है।

क्विंटाना रू राज्य के गर्वनर कार्लोस जाओक्विन ने बताया कि मंगलवार की घटना में तीन हमलावर और एक पुलिस अधिकारी मारा गया। उन्होंने बताया कि पांच संदिग्ध हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने शांत रहने का आग्रह करते हुये कहा कि संघीय सरकार क्षेत्र में और सुरक्षा बलों को तैनात कर रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement