Monday, May 13, 2024
Advertisement

डिनर डेट पर ले गए युवक ने किया कुछ ऐसा कि युवती को करानी पड़ी शिकायत दर्ज

हाल ही में अमेरिका में डिनर डेट पर गई एक युवती के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी एक पल के लिए अपने पार्टनर पर शक करने से खुद को नहीं रोक पाएंगी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 06, 2017 13:55 IST
new york man steals woman credit card macbook- India TV Hindi
new york man steals woman credit card macbook

डिनर डेट पर जाते समय हर कपल अपने दिमाग में कई तरह की बाते सोचता है। पार्टनर से क्या बात करनी है ये बात हर कपल के दिमाग में चलती है हर कपल चाहता है कि उसकी डिनर डेट यादगार हो। लेकिन इसके लिए यह जरूरी है कि आप किसके साथ डेट पर जा रहे हैं। हाल ही में अमेरिका में डिनर डेट पर गई एक युवती के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी एक पल के लिए अपने पार्टनर पर शक करने से खुद को नहीं रोक पाएंगी।

दरअसल मामला उस समय का है जब अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक युवती अपने पार्टनर के साथ डेट पर गई। खाना खाने के बाद युवती को पता चला कि उसका क्रेडिट कार्ड, मैकबुक समेत कई चीजें चोरी हो गई हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि सामान गायब होते ही वह युवक भी गायब हो गया। युवती ने इसके लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। यह घटना बीते नवंबर 19 तारीक की है। यह कपल न्यूयॉर्क मे स्टेटन द्वीप में डिनर के लिए आया हुआ था।

दोनों खाना खाने के बाद बैठे हुए थे अचानक से युवक वहां से गायब हो गया। उसके कुछ देर बात युवती को एहसास हुआ कि उसका क्रेडिट कार्ड और मैकबुक भी गायब हो गए थे। कार्ड चुराने के बाद युवक ने उससे सीवीएस, एचएंडएम और बॉन पेन से शॉपिंग भी की। पुलिस ने संदिग्ध की पहचान अंटोनियो रुइज के रूप में की है, जिसकी उम्र 30-40 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने अंटोनियो की तस्वीर सोमवार को जारी की है और उसके बारे में लोगों से किसी प्रकार की भी सूचना मिलने पर बताने के लिए कहा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement