Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डोनाल्ड ट्रंप की निंदा करने पर महिला पायलट को विमान से हटाया गया

ह्यूस्टन: ऑस्टीन की एक महिला पायलट को यात्रियों के सामने अपने तलाक के मामले का रोना रोने और उसके बाद डोनाल्ड ट्रंप एवं हिलेरी क्लिंटन की निंदा करने पर विमान से हटा दिया गया। यूनाइटेड

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 13, 2017 11:08 IST
pilot removed from plane after rambling about divorce and...- India TV Hindi
pilot removed from plane after rambling about divorce and donald trump

ह्यूस्टन: ऑस्टीन की एक महिला पायलट को यात्रियों के सामने अपने तलाक के मामले का रोना रोने और उसके बाद डोनाल्ड ट्रंप एवं हिलेरी क्लिंटन की निंदा करने पर विमान से हटा दिया गया। यूनाइटेड एयरलाइंस ने पुष्टि की है कि ऑस्टीन से सैन फ्रांस्सिको जा रही एक पायलट को शनिवार शाम में एक विमान से हटा दिया गया।

यूनाइटेड विमान 455 शाम पांच बजे के बाद ऑस्टीन के बेरगस्ट्रोम हवाई अड्डे से रवाना होने वाला था। ऑस्टीन पुलिस ने भी पुष्टि की है कि शनिवार शाम में पायलट को विमान से हटा दिया गया। एक बयान में यूनाइटेड एयरलाइंस ने कहा, हम अपने कर्मचारियों में उच्च मानकों का ध्यान रखते हैं और विमान संचालन के लिए एक इस पायलट को हटा कर एक नया पायलट तैनात किया गया। यह विमान तुरंत ही उड़ान भरने वाला था।

केएक्सएएन ने खबर दी है कि विमान में सवार एक यात्री ने बताया कि बिना यूनिफॉर्म पहने एक पायलट ने विमान के इंटरकॉम से यात्रियों पर गुस्से में चिल्लाना शुरू कर दिया। यात्री के मुताबिक, पहले पायलट ने अपने तलाक का रोना रोया और उसके बाद उसने डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन के बारे में शिकायत की। फ्लाइट अवेयर के मुताबिक, विमान निर्धारित समय से दो घंटा विलंब से रवाना हुआ।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement