Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

लास वेगास: गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर ने किया आत्मसमर्पण

लास वेगास: लास वेगास स्टि्रप पर एक बस में जानलेवा गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर ने शांतिपूर्वक आत्मसमर्पण कर दिया। हमलावर ने घटना के बाद खुद को एक बस में बंद कर लिया था।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 26, 2017 9:52 IST
suspect in fatal shooting on las vegas srip surrenders...- India TV Hindi
suspect in fatal shooting on las vegas srip surrenders after standoff

लास वेगास: लास वेगास स्टि्रप पर एक बस में जानलेवा गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर ने शांतिपूर्वक आत्मसमर्पण कर दिया। हमलावर ने घटना के बाद खुद को एक बस में बंद कर लिया था। इस घटना की वजह से व्यस्त रहनेवाला यह पर्यटक कॉरिडोर घंटों बंद रहा।

यह गतिरोध कल दिन में 11 बजे शुरू हुआ। गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं, दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। यह घटना कॉस्मोपोलिटन होटल कसीनो के निकट लास वेगास बाउलवार्ड में रूकी एक डबल डेकर बस में हुई। यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर की प्रवक्ता डेनिटा कोहेन ने बताया कि गोलीबारी के बाद दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया। इनमें से एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है।

लास वेगास पुलिस अधिकारी लैरी हैडफील्ड ने बताया कि अपराह्न तीन बजकर 30 मिनट से कुछ पहले हमलावर ने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने गोली नहीं चलाई। मौके पर संकट वार्ताकार, रोबोट और हथियार से लैस वाहन मौजूद थे। पुलिस मानती है कि हमलावर इस घटना का एकमात्र संदिग्ध है। साथ ही पुलिस ने इस घटना का संबंध आतंकवाद या दिन में बेलाजियो होटल के कसीनो में हुई लूट की वारदात के साथ होने से इंकार किया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement