1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका के रेस्टोरेंट में ब्राजील के राष्ट्रपति को नहीं मिली एंट्री, फुटपाथ पर खाना पड़ा पिज्जा

अमेरिका के रेस्टोरेंट में ब्राजील के राष्ट्रपति को नहीं मिली एंट्री, फुटपाथ पर खाना पड़ा पिज्जा

बोलसोनारो ने न्यूयॉर्क आने से पहले कहा था कि उनके शरीर का इम्यून सिस्टम इतना मजबूत है कि वह कोरोना वायरस का मुकाबला कर सकता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 21, 2021 20:15 IST
Bolsonaro Pizza, Bolsonaro Pizza Footpath, Bolsonaro Pizza New York, Bolsonaro- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो को रेस्टोरेंट में एंट्री न मिलने के कारण सड़क पर ही पिज्जा खाना पड़ा।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में होने वाले संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे ब्राजील के राष्ट्रपति जायरे बोलसोनारो को रेस्टोरेंट में एंट्री न मिलने के कारण सड़क पर ही पिज्जा खाना पड़ा। दरअसल,अमेरिका के रेस्टोरेंट्स में ऐसे किसी भी शख्स को एंट्री की इजाजत नहीं है जिसने कोरोना की वैक्सीन न लगवाई है। रेस्टोरेंट जैसी जगहों पर एंट्री के लिए हर शक्स को वैक्सीन लगे होने का प्रूफ दिखाना पड़ता है। UNGA के 76वें अधिवेशन में हिस्‍सा लेने पहुंचे बोलसोनारो ने अब तक वैक्सीन से दूरी ही बनाकर रखी है।

न्यूयॉर्क आने से पहले दिया था बयान

बोलसोनारो ने न्यूयॉर्क आने से पहले कहा था कि उनके शरीर का इम्यून सिस्टम इतना मजबूत है कि वह कोरोना वायरस का मुकाबला कर सकता है। इससे मिलते-जुलते बयान वह पहले भी दे चुके हैं और यही वजह है कि उन्होंने अब तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है। वायरल हुई तस्वीर में बोलसोनारो अपने सहयोगियों के साथ रेस्टोरेंट के बाहर ही पिज्जा का लुत्फ लेते हुए देखे जा सकते हैं। बोलसोनारो की कैबिनेट के 2 मंत्रियों ने रविवार को ब्राजीली राष्ट्रपति की पिज्‍जा खाते हुए एक फोटोग्राफ पोस्‍ट की। हालांकि बोलसोनारो के समर्थक अपने नेता को यूं सड़क पर पिज्जा खाते देख उनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वैक्सीन का विरोध करते रहे हैं बोलसोनारो
बता दें कि बोलसोनारो वैक्सीन के आने के बाद से ही इसका विरोध करते रहे हैं। वह कई मौकों पर वैक्सीन न लगवाने को लेकर शेखी भी बघारते नजर आए हैं। बता दें कि न्‍यूयॉर्क के मेयर बिल दे ब्‍लासियो ने यूएनजीए में भाग लेने के लिए आने वाले दुनिया के नेताओं से अपील की है कि शहर में आने से पहले वे वैक्‍सीन का शॉट जरूर ले लें।

Click Mania
bigg boss 15