Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमेरिका के टेक्सास में बड़ा हादसा, सड़क दुर्घटना में भारतीय मूल परिवार के 6 लोगों की मौत

इस हादसे में शामिल ट्रक के ड्राइवर और उसमें सवार दूसरे किशोर को गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस उनसे पूछताछ नहीं कर पाई है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: December 29, 2023 9:30 IST
America, Texas, accident- India TV Hindi
Image Source : सांकेतिक तस्वीर अमेरिका: सड़क दुर्घटना में भारतीय मूल परिवार के 6 लोगों की मौत

टेक्सास: अमेरिका के टेक्सास में भारतीय मूल के एक परिवार के छह सदस्यों की मौत सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उनकी मिनीवैन को एक किशोर द्वारा चलाए जा रहे पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टेक्सास डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी (डीपीएस) ने कहा कि बुधवार को हुई दुर्घटना में मिनी वैन में सवार एक व्यक्ति और ट्रक चालक और उसका साथी बच गए।

डीपीएस ने मिनी वैन के चालक की पहचान इरविंग, टेक्सास के 28 वर्षीय रुशिल बैरी के रूप में की, जबकि उसके साथ यात्रा करने वाले अन्य लोग अल्फारेटा, जॉर्जिया से आए थे। डीपीएस के अनुसार, मारे गए अन्य लोगों में नवीना पोटाबाथुला, 36, नागेश्वरराव पोन्नाडा, 64, सीतामहालक्ष्मी पोन्नाडा, 60, कृतिक पोटाबाथुला, 10, निशिधा पोटाबाथुला, 9 शामिल हैं। डीपीएस ने बताया कि हादसे में घायल 43 वर्षीय लोकेश पोटाबाथुला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक चालक और एक अन्य भी गंभीर रूप से घायल 

अमेरिकी समाचार संस्थान फॉक्स4 की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक के ड्राइवर और उसमें सवार दूसरे किशोर को गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस उनसे पूछताछ नहीं कर पाई है। डलास में फॉक्स4 टीवी ने डीपीएस सार्जेंट विलियम लॉक्रिज के हवाले से कहा, "यह नो पासिंग जोन था।" उन्होंने कहा, "हम नहीं जानते कि किस कारण से वाहन उत्तर की ओर जाने वाली लेन में चला गया।"

शवों को भेजा जाएगा भारत 

फॉक्स4 के मुताबिक, मारे गए लोगों में लोकेश पोटाबाथुला की पत्नी और बच्चे, सास-ससुर और चचेरा भाई बैरी शामिल हैं। तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका के अशोक कोल्ला ने बताया, " शवों को भारत भेजने की तैयारी की जा रही है।" राकेश बैरी ने डलास में एबीसी8 टीवी को बताया कि उनके भाई रुशिल ने टेक्सास के ग्लेन रोज़ में फॉसिल रिम वाइल्डलाइफ सफारी पार्क में अपने रिश्तेदारों के साथ दिन बिताया था और वे अपने घर जा रहे थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement