Friday, May 17, 2024
Advertisement

'अपने पिता को अलविदा कहो'...इसके बाद मां ने 3 साल के बेटे को मारी गोली, जानें खुद के साथ क्या किया

अमेरिका में एक मां ने पहले तीन साल के बेटे को गोली मारी और फिर खुदकुशी कर ली। घटना 19 मार्च की है। पुलिस ने अब इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Edited By: Amit Mishra @AmitMishra64927
Updated on: May 07, 2024 18:47 IST
america woman killed son (प्रतीकात्मक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE america woman killed son (प्रतीकात्मक तस्वीर)

America  Woman Killed Son: अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां टेक्सास में महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत हो गई थी। पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 32 साल की महिला ने पहले अपने तीन साल के बेटे को गोली मारी फिर आत्महत्या कर ली। महिला और उसके बेटे की मौत का खुलासा 21 सेकंड के एक वीडियो के चलते हुआ है। वीडियो में जो दिख रहा है उससे साफ हो गया है कि महिला ने क्या किया था। 

तनाव में थी महिला 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला कुछ दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रही थी और अपने पूर्व पति से उसका झगड़ा चल रहा था। मौत से पहले उसने अपने बेटे से उसके पिता को अलविदा कहलवाया, फिर मैसेज भेजते हुए कहा कि अपने बेटे को अलविदा कहो।

19 मार्च को घटी थी घटना 

द न्यूयॉर्क पोस्ट में छपि खबर के मुताबिक, महिला का नाम सवाना क्रिगर था। उसने पहले अपने तीन साल के बेटे की गोली मारी फिर खुदकुशी कर ली। यह घटना 19 मार्च को सैन एंटोनियो के एक पार्क में घटी थी। क्रिगर और उनके बेटे कैडेन को सिर पर गोली लगने के घाव के साथ मृत पाया गया था।

महिला ने पूर्व पति को भेजे मैसेज 

पुलिस अधिकारी पिछले कई हफ्तों से हत्या और आत्महत्या के बीच मामले की जांच कर रहे थे। जांच के दौरान ही उन्हें पूरे मामले का एक वीडियो मिला। वीडियो देखने के बाद पुलिस अधिकार सन्न रह गए। पुलिस के अनुसार, अपनी मौत से पहले क्रिगर परेशान करने वाले व्यवहार कर रही थी। उसने अपने पूर्व पति को धमकी भरे वीडियो और टेक्स्ट भेजे। 

नौकरी से दिया इस्तीफा 

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि क्रिगर ने 18 मार्च की दोपहर नौकरी से इस्तीफा दिया और सीधे अपने पूर्व पति के घर चली गई। इस दौरान महिला का पूर्व पति काम पर गया था। पूर्व पति के घर पर तोड़फोड़ करने के बाद क्रिगर अपने घर लौट आई थी। 

यह भी जानें 

जांच के दौरान घर की तलाशी के समय क्रिगर की शादी की पोशाक और बिस्तर पर रखी तस्वीरें मिलीं। क्रिगर ने मरने से पहले कहा था, अब मेरे पास घर में रहने के लिए कुछ नहीं है। इसके बाद पूर्व पति को लिखे अंतिम संदेश में लिखा था, अपने बेटे को अलविदा कहो।  21 सेकंड के उस वीडियो में क्रिगर और उसका बेटा पार्क में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां बाद में उनके शव पाए गए थे 

यह भी पढ़ें:

व्लादिमीर पुतिन ने रूसी राष्ट्रपति के रूप में शुरू किया अपना 5वां कार्यकाल, खाई ये कसम

भारतीयों के इस कदम से फूलने लगा मालदीव का दम, मंत्री इब्राहिम फैसल बोले 'प्लीज...': VIDEO

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement