Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अमेरिका में भागलपुर जैसा हादसा! ह्यूस्टन के पास गिरा एलिवेटेड ब्रिज, 24 बच्चे आए जद में

सर्फसाइड बीच शहर ह्यूस्टन से लगभग 60 मील (97 किलोमीटर) दक्षिण में मैक्सिको की खाड़ी का एक छोटा सा शहर है। अधिकारियों ने बताया कि पैदल मार्ग के ढहने के कारणों की जांच की जा रही है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: June 09, 2023 6:55 IST
अमेरिका में भागलपुर जैसा हादसा! ह्यूस्टन के पास गिरा एलिवेटेड ब्रिज, 24 बच्चे आए जद में- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका में भागलपुर जैसा हादसा! ह्यूस्टन के पास गिरा एलिवेटेड ब्रिज, 24 बच्चे आए जद में

America Walk Way Collapse: अमेरिका के ह्यूस्टन शहर के पास सर्फसाइड सी बीच में एक पैदल मार्ग ढह गया है।  लकड़ी से बने इस एलिवेटेड वॉक वे का एक हिस्सा गिरने से समर कैंप के करीब दो दर्जन बच्चे घायल हो गए। घायलों में से पांच को हेलीकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया। ब्रेजोरिया काउंटी के अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना से ये बच्चे गंभीर घायल हो गए थे। सर्फसाइड बीच शहर ह्यूस्टन से लगभग 60 मील (97 किलोमीटर) दक्षिण में मैक्सिको की खाड़ी का एक छोटा सा शहर है। अधिकारियों ने बताया कि पैदल मार्ग के ढहने के कारणों की जांच की जा रही है।

पुलिस को आया इमरजेंसी कॉल, हरकत में आई

सर्फसाइड बीच वालंटियर फायर विभाग के सहायक प्रमुख जस्टिन मिल्स ने कहा कि उनके विभाग को दोपहर 12:34 बजे एक इमरजेंसी कॉल आया और कहा गया कि चिकित्सा हेलीकाप्टरों के लिए लैंडिंग क्षेत्र तैयार करें। ब्रेजोरिया काउंटी के सार्वजनिक सूचना अधिकारी शेरोन ट्रॉवर ने कहा कि सभी पीड़ित 14 से 18 साल के बीच के है और बेउ सिटी फैलोशिप समर कैंप में रह रहे थे।

गंभीर घायलों को हेलिकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया।

Image Source : AP
गंभीर घायलों को हेलिकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया।

गंभीर घायलों को हेलिकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया

ट्रोवर ने कहा कि करीब 5 बच्चों को हेलिकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया, जबकि करीब 10 बच्चों को निजी वाहनों से अस्पताल ले जाया गया। एक एरियल वीडियो में दिखाया गया है कि पैदल रास्ता लकड़ी से बना हुआ है और एक इमारत की ओर जाता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement