Elon Musk News: बेटा एलन मस्क है दुनिया का सबसे दौलतमंद शख्स, फिर भी गैरेज में सोती हैं उनकी मां, जानें पूरी बात

Elon Musk News: एलन की मां मेयी मस्‍क का कहना है कि उनके बेटे के पास कितनी दौलत है, इस बात में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन रॉकेट साइट के पास आपका एक आलीशान घर नहीं हो सकता है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 29, 2022 9:31 IST
Elon Musk News- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV GFX Elon Musk News

Highlights

  • एलन मस्क की मां ने किया बड़ा खुलासा
  • कहा- एलन से मिलने टेक्सास जाती हैं तो गैरेज में सोना पड़ता है
  • स्‍पेसएक्‍स का मुख्‍यालय टेक्सास में ही है

Elon Musk News: दुनिया के सबसे दौलतमंद व्‍यक्ति एलन मस्‍क (Elon Musk) की मां गैरेज में सोती हैं। क्या आपको भी इस बात पर विश्वास नहीं हुआ? लेकिन ये बात सच है और खुद एलन मस्क की मां मेयी मस्‍क (Maye Musk) ने द टाइम्‍स के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया है। एलन मस्क की मां की उम्र 74 साल है और वह एक मॉडल और एक्टिविस्ट हैं। उन्होंने बताया कि वह जब एलन से मिलने टेक्सास जाती हैं तो उन्हें गैरेज में सोना पड़ता है। गौरतलब है कि स्‍पेसएक्‍स का मुख्‍यालय यहीं पर है। 

एलन की मां ने और क्या कहा?

एलन की मां मेयी मस्‍क का कहना है कि उनके बेटे के पास कितनी दौलत है, इस बात में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन रॉकेट साइट के पास आपका एक आलीशान घर नहीं हो सकता है। गौरतलब है कि एलन मस्‍क की नेटवर्थ 229 अरब डॉलर के आस-पास है।

क्या सच में एलन के पास नहीं है अपना घर?

हालांकि इससे पहले एलन खुद भी ये बात बता चुके हैं कि उनके पास कोई घर नहीं है और वह अपने दोस्तों के घर पर रुकते हैं। हालांकि मस्क ने ये भी बताया था कि बोका चिका में उन्होंने एक आवास 50 हजार डॉलर में किराए पर लिया है। साल 2020 में उन्‍होंने अपनी सभी संपत्तियों को बेचने के लिए कह दिया था।

एलन के घर में रह चुकी है आर्थिक तंगी

एलन मस्‍क की मां का कहना है कि अपने बेटे की तरह उनकी मंगल पर जाने की कोई इच्छा नहीं है। मेयी बताती हैं कि उनका परिवार शुरू में बहुत कठिन दौर से गुजर चुका है और एरोल मस्क के साथ उनकी शादी टूटने की वजह भी आर्थिक तंगी थी। मेयी मस्‍क के तीन बच्चों में एलन मस्क सबसे बड़े हैं, उसके बाद किंबल और टोस्का हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन