Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फ्लोरिडा में एक पिता ने अपने ही बेटे की हत्या करने के बाद पत्नी को किया फोन, "वह सांस नहीं ले पा रहा, अब मर चुका है"

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक शख्स का अपने बेटे की हत्या करने के बाद फोन पर पत्नी को जानकारी देते वीडियो वायरल हुआ है। शख्स ने गर्म बहस के बाद अपने ही बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को फोन कर बताया कि बेटा मर चुका है और अब वह सांस भी नहीं ले पा रहा। अब इस घटना का फुटेज जारी हुआ है।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: February 28, 2024 13:14 IST
फ्लोरिडा में अपने बेटे की हत्या के बाद पत्नी को फोन पर जानकारी देता शख्स डेविड कॉन्ट्रेरास- India TV Hindi
Image Source : X फ्लोरिडा में अपने बेटे की हत्या के बाद पत्नी को फोन पर जानकारी देता शख्स डेविड कॉन्ट्रेरास

अमेरिका के फ्लोरिडा में दिल दहला देने वाली घटना के कई महीने बाद जारी हुए एक फुटेज ने सनसनी फैला दी है। इस फुटेज में देखा गया है कि मृतक का पिता ही बेटे का हत्यारा था। उसने अपने 22 वर्षीय बेटे की हत्या के बाद पत्नी को फोन कर बताया कि उसने बेटे को गोली मार दी है। वह मर चुका है और सांस भी नहीं ले पा रहा। यह कहते हुए व्यक्ति को घर के बाहर रोते भी देखा जा रहा है। अमेरिकी व्यक्ति को पत्नी के सामने अपने बेटे की हत्या की बात कबूल करते हुए कैमरे में कैद किया गया है। घटना 3 नवंबर 2023 की है। 

हाल ही में जारी फुटेज से पता चलता है कि फ्लोरिडा का डेविड कॉन्ट्रेरास अपने घर के डोरबेल कैमरे का उपयोग करके अपनी पत्नी के सामने कबूल कर रहा है कि उसने एक गर्म बहस के दौरान बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। 52 वर्षीय कॉन्ट्रेरास को कथित तौर पर पिछले नवंबर में अपने मियामी निवास में अपने 22 वर्षीय बेटे एरिक की गोली मारकर हत्या करने की बात कबूल करते हुए कैमरे में कैद किया गया है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 3 नवंबर को गोलीबारी के कुछ ही क्षण बाद कॉन्ट्रेरास को अपनी पत्नी से यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वह सांस नहीं ले रहा है। वह मर चुका है।" "घर के रास्ते में लड़ाई असहनीय थी।"

पत्नी को कहता है कि इसमें तुम्हारी गलती नहीं

फ़ुटेज में एक सीन में कॉन्ट्रेरास संकट से अभिभूत है और वह जमीन पर झुका हुआ देखा गया। वह अपनी पीड़ा के चेहरे को हाथ से बार-बार बचा रहा था। उसने अपनी पत्नी से विनती करते हुए कहा, "यह तुम्हारी गलती नहीं है। कृपया मेरे भाई को बुलाओ," । फ़ुटेज में उनकी पत्नी को रोते हुए यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वह जेल जाएंगे।" कॉन्ट्रेरास ने अपनी पत्नी से बात करने के बाद 911 पर भी कॉल करके बताया, "मैंने अभी-अभी अपने बेटे को गोली मारी है।" न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, जब पुलिस कॉन्ट्रेरास के घर पहुंची तो देखा कि फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के छात्र एरिक की बंदूक की गोली से हत्या कर दी गई है। इसके बाद कॉन्ट्रेरास को हिरासत में ले लिया गया। 

यह भी पढ़ें

US Presidents Election 2024: उम्मीदवारी में डेमोक्रेट्स की ओर से बाइडेन से आगे निकलीं "मिशेल ओबामा", सर्वे में वोटरों ने चौंकाया

ट्रंप ने निक्की हेली को मिशिगन के भी प्राइमरी चुनाव में हराया, बाइडेन ने भी दर्ज की जीत

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement