Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अमेरिका को महंगा पड़ रहा गन कल्चर, केंटकी सिटी की गोलीबारी में 5 की मौत, 6 घायल

एक अन्य ट्वीट में बताया गया कि पुलिस ने एक संदिग्ध गोलीबारी करने वाले बदमाश को मार गिराया है। पुलिस ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि आम लोगों के लिए अब कोई खतरा नहीं है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: April 11, 2023 6:23 IST
Gun culture harming America 5 killed 6 injured in Kentucky City shooting- India TV Hindi
Image Source : AP केंटकी सिटी की गोलीबारी में 5 की मौत

अमेरिका के केंटकी सिटी में फायरिंग की घटना देखने को मिली है। इस गोलीबारी में यहां अबतक 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 6 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लुइसविले पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि 6 घायलों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वहीं एक अन्य ट्वीट में बताया गया कि पुलिस ने एक संदिग्ध गोलीबारी करने वाले बदमाश को मार गिराया है। पुलिस ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि आम लोगों के लिए अब कोई खतरा नहीं है। 

अमेरिका में फिर गोलीबारी

गवर्नर एंडी बेशियर द्वारा किए गए ट्वीट में बताया गया था कि वह गोलीबारी वाले घटनास्थल पर जा रहे हैं। इस बाबत उन्होंने लोगों से अपील करते हुए ट्वीट में लिखा कि लुइसविले शहर और इस हमले से प्रभावित परिवारवालों के लिए प्रार्थना करें। बता दें कि हाल ही के दिनों में अमेरिका के अलग अलग शहरों में कई स्थानों पर गोलीबारी की घटना देखने को मिली है। इससे पहले नैशविले में प्राथमिक विद्यालय में महिला हमलावर ने गोलीबारी की थी। खबरों के मुताबिक इस हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई थी। 

गन कल्चर का नुकसान

बता दें कि रविवार (9 अप्रैल) की दोपहर 2।25 बजे ऑरलैंडो में गोलीबारी की सूचना मिली थी। यह एक संदिग्ध घरेलू हिंसा की घटना थी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया और पुलिस की टीम घटनास्थाल पर जा पहुंची। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से जिन लोगों की मौत हुई थी उनके शवों का पहचान किया जा रहा है। पुलिस डिपार्टमेंट ने इस बाबत कहा कि गुनहगारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement